ओयो होटल में गाजियाबाद की युवती से रेप, पेट में बच्चा ठहरा तो करवा दी हत्या

नोएडा में शर्मनाक मामला : ओयो होटल में गाजियाबाद की युवती से रेप, पेट में बच्चा ठहरा तो करवा दी हत्या

ओयो होटल में गाजियाबाद की युवती से रेप, पेट में बच्चा ठहरा तो करवा दी हत्या

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली युवती के साथ नोएडा के एक ओयो होटल में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने काफी समय पहले पीड़िता से दोस्ती की थी। दोस्ती करने के बाद आरोपी ने पीड़िता से कहा कि वह उसको अपनी बीवी बनाना चाहता है। जिस पर पीड़िता ने आरोपी विश्वास कर लिया और रिलेशनशिप आगे बढ़ी। कुछ समय पहले आरोपी ने नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित एक होटल में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब युवती के पेट में बच्चा ठहर गया तो उसकी हत्या (भ्रूण हत्या या गर्भपात) भी करवा दी। अब पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

नोएडा के होटल में किया रेप
मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद की एक लड़की का नोएडा में रहने वाले एक युवक से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। काफी सालों तक दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रहे। इसी बीच आरोपी ने युवती के साथ ओयो होटल में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक कुछ दिनों पहले वह गर्भवती हो गई थी। इसकी जानकारी जब आरोपी को लगी तो उसने गर्भपात करवा दिया।

गाजियाबाद में जीरो एफआईआर दर्ज हुई
पीड़िता का आरोप है कि अब वह शादी करने से मना कर रहा है। आरोपी उसको छोड़ना चाहता है। पीड़िता ने गाजियाबाद कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, लेकिन मामला नोएडा का होने की वजह से गाजियाबाद में जीरो एफआईआर दर्ज की गई। जिसको अब नोएडा में ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ नोएडा सेक्टर-63 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.