कम्पनी से घर जा रही युवती से गैंगरेप, आरोप- जाति पूछकर घटना को अंजाम दिया

नोएडा से बड़ी खबर : कम्पनी से घर जा रही युवती से गैंगरेप, आरोप- जाति पूछकर घटना को अंजाम दिया

कम्पनी से घर जा रही युवती से गैंगरेप, आरोप- जाति पूछकर घटना को अंजाम दिया

google photo | symbolic

Noida News : नोएडा के फेस-2 थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। एक लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती एक कम्पनी में काम करती है। ड्यूटी से वापस अपने घर की तरफ लौट रही थी। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले दो युवकों से उससे उसकी जाति पूछी थी। उसके बाद उसके साथ पार्क में खींचकर गैंगरेप किया है। फेस-2 कोतवाली पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

नोएडा फेज-2 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने 2 युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह 20 जुलाई को कंपनी से काम करके घर लौट रही थी। तभी दो युवकों ने उसे रोक लिया और जाति पूछकर उसे जबरन पार्क में ले गए। फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जाति पूछकर गैंगरेप किया
युवती ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपनी जाति बताई तो दोनों युवक उसे खींचकर पार्क ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवती ने यह भी बताया कि जब उसने पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उससे फोन छीन लिया। आरोपियों ने पुलिस से शिकायत न करने की धमकी दी थी। दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

मामले की जांच कर रही है पुलिस 
आरोपियों के जाने के बाद वह मुख्य रोड पर पहुंची। तभी वहां दो पुलिस वाले मिले और पीड़िता ने पुलिस वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिसकर्मी ने युवती की बात उसके परिजनों से कराई। इस घटना में पीड़िता ने फेज-2 थाना पुलिस से आरोपियों की शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरिशचंद का बयान
सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जब वह कंपनी से नौकरी करके वापस घर की तरफ लौट रही थी। उसी दौरान 2 अज्ञात युवकों ने उसकी जाति पूछी और उसको जबरदस्ती पार्क में ले गए। पार्क में ले जाकर युवती के साथ दोनों युवकों ने गलत काम किया। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू की तो अहम जानकारी पुलिस का हाथ लगी।

अकेले नहीं, दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी युवती
पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि युवती अकेले नहीं बल्कि अपने एक दोस्त पवन कुमार के साथ पार्क में बैठी हुई थी। उसी दौरान 2 युवक पार्क में आए और उन दोनों युवकों की युवती व उसके साथी से बातचीत के दौरान विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान पवन कुमार मौके से भाग गया और युवती ने कोतवाली में उसके साथ गलत काम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मेडिकल रिपोर्ट में नहीं हुई रेप काम की पुष्टि
इस मामले में डीसीपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने टेक्निकल टीम की माध्यम से शुरुआती जांच पड़ताल की है। युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। मेडिकल रिपोर्ट में कोई भी रेप होने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने टेक्निकल टीम की मदद से युवती के दोस्त पवन कुमार को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.