नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार और एक फरार

BIG BREAKING : नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार और एक फरार

नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार और एक फरार

Google Image | Symbolic Photo

नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार और एक फरार Noida News : नोएडा में एक युवती के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद पीड़िता ने सेक्टर-24 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने 3 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप आरोपियों में से एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

शिमला पार्क में दिया वारदात को अंजाम
सेक्टर-24 थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि नोएडा के हरौला गांव में रहने वाली एक युवती अपने परिवार के साथी रहती है। युवती ने सेक्टर-24 थाने में रिपोर्ट कराई है कि रंजीत नामक युवक उसको बीती रात को सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया। यहां पर उसके दोस्त अमित और पंकज पहुंच गए। 

दो आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रंजीत और पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। अमित फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.