लड़की ने लड़के से कहा- बेबी आपसे मिलना है, सुनते ही भागा-भागा पहुंचा आशिक, फिर...

नोएडा में एक मामला ऐसा भी : लड़की ने लड़के से कहा- बेबी आपसे मिलना है, सुनते ही भागा-भागा पहुंचा आशिक, फिर...

लड़की ने लड़के से कहा- बेबी आपसे मिलना है, सुनते ही भागा-भागा पहुंचा आशिक, फिर...

Google Image | Symbolic Image

Noida News: थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाले एक 16 वर्षीय बच्चे को आधा दर्जन लोग अगवा करके ले गए। बंधक बनाकर उसकी बेल्ट और बिजली की तार से पिटाई की है। आरोपियों ने बच्चे की पिटाई करते हुए की वीडियो भी बनाया है। इस मामले में पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर थाना फेस-2 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

गेझा गांव का मामला
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि दीपक कश्यप ने थाना फेस -2 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह भंगेल गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं और एक फोटो स्टूडियो चलाते हैं। उनका आरोप है कि गेझा रोड पर देसी शराब के ठेके वाले की एक लड़की है, जिससे उनका बेटा बातचीत करता है। 

शिव मंदिर के पास बुलाकर अपहरण किया
शिकायत के मुताबिक गुरुवार को उस लड़की ने उनके बेटे को फोन करके मिलने के लिए बुलाया। वह शिव मंदिर के पास गया। वहां पर लड़की और उसके परिवार के विक्की, बॉबी, विकी के पिता व दो भाई आदि मोटरसाइकिल पर बैठाकर उसके लड़के को अगवा करके ले गए। अपने घर पर ले जाकर उसे बंधक बनाकर रखा और बेल्ट और बिजली की तार से उसकी पिटाई की। यह कुकृत्य करते हुए उन्होंने उसकी वीडियो भी बनाई। पीड़ित के अनुसार 4 घंटे के बाद उसके बेटे को आरोपियों ने छोड़ा। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.