छात्रा की देर रात चली दारू पार्टी, होश में आने पर बोली- सहेली के बॉयफ्रेंड ने मेरे प्राइवेट पार्ट...

Noida News : छात्रा की देर रात चली दारू पार्टी, होश में आने पर बोली- सहेली के बॉयफ्रेंड ने मेरे प्राइवेट पार्ट...

छात्रा की देर रात चली दारू पार्टी, होश में आने पर बोली- सहेली के बॉयफ्रेंड ने मेरे प्राइवेट पार्ट...

Google Image | Symbolic Image

Noida News :  सेक्टर-24 कोतवाली में एक छात्रा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। पहले छात्रा और उसकी सहेली ने आरोपी युवक के साथ खूब शराब पी थी। उसके बाद छात्रा ने युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक भी छात्र है।

देर रात चली दारू पार्टी
पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया, "बीते 11 फरवरी की रात को मैं अपनी एक सहेली के साथ पार्टी करने के लिए गई थी। वहां पर मेरी दोस्त का प्रेमी भी पहुंचा। किसी चीज को लेकर मेरी सहेली के बॉयफ्रेंड और मेरे बीच लड़ाई हो गई। लड़ाई के बाद हमने शराब पी ली।" लड़की ने पुलिस को बताया, "शराब पीने के बाद मेरी सहेली का बॉयफ्रेंड मेरे पास आया और बातचीत करने लगा। हम दोनों सामान्य हो गए और पूरी रात पार्टी की। पार्टी सुबह 5:00 बजे तक चली। उसके बाद मैं अपनी सहेली के घर पर जाकर सो गई।"

छात्रा ने पुलिस से कहा- मेरे कम्बल में...
छात्रा ने पुलिस को आगे बताया, "सुबह 5:00 बजे के बाद मेरी सहेली के बॉयफ्रेंड खाने के लिए कुछ मंगाया और हमें साथ में खाना खाया। उसके बाद वह जबरदस्ती हमारे पास ही सो गया। हमने इसका इनकार किया, लेकिन वह नहीं माना।" युवती ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया, "आरोपी मेरे कंबल में सो रहा था। जब मेरी नींद खुली तो वह मुझे गलत तरीके से छू रहा था। जिसके बाद मैंने शोर मचाया और आरोपी को चांटा निकालकर कमरे से बाहर निकाल दिया।"

पुलिस ने आरोपी छात्र को भेजा जेल
पुलिस ने बताया कि इस मामले में पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है  जांच में पता चला है कि दोनों स्टूडेंट्स हैं और पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं। शराब पीने के बाद आरोपी छात्र ने छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। इसलिए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.