अवैध संबंध के चलते प्रेमिका के बेटे पर किया धारदार हथियार से वार, इलाज के दौरान मौत

Noida News : अवैध संबंध के चलते प्रेमिका के बेटे पर किया धारदार हथियार से वार, इलाज के दौरान मौत

अवैध संबंध के चलते प्रेमिका के बेटे पर किया धारदार हथियार से वार, इलाज के दौरान मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : सेक्टर-112 में 3 दिन पहले सिरफिरे पड़ोसी ने दंपति से विवाद के बाद मासूम को अगवा कर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। आरोपी बच्चे को भूड़ा गांव में फेंककर फरार हो गया था। गुरुवार सुबह बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। मासूम की हत्या के मामले में फरार आरोपी की तलाश सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने और संदिग्धों से पूछताछ तक ही पुलिस की जांच सीमित है। पीड़ित मासूम के परिजन न्याय के लिए इधर से उधर भटक रहे हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपी की कॉल डिटेल रिकार्ड खंगाली जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
मंगलवार को मामूली विवाद में दीपक चौरसिया नाम के व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाले रंजीत के पांच वर्षीय बेटे अजीत को अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसका गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया। बच्चे की चीख सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। राहगीरों की मदद से पुलिस ने मासूम को यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। गुरुवार को उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया।

गाजियाबाद और नोएडा सहित कई स्थानों पर दबिश दी
एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आरोपी दीपक की मासूम की मां से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बदला लेने के लिए ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीम गठित की गई थी पर सफलता अभी तक नहीं मिली है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परिजन गुस्से में हैं । दीपक की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को भी पुलिस टीमों ने गाजियाबाद और नोएडा सहित कई स्थानों पर दबिश दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.