नोएडा में घर खरीदारों का सुनहरा अवसर, आज लॉन्च होगी हाउसिंग स्कीम

अच्छी खबर : नोएडा में घर खरीदारों का सुनहरा अवसर, आज लॉन्च होगी हाउसिंग स्कीम

नोएडा में घर खरीदारों का सुनहरा अवसर, आज लॉन्च होगी हाउसिंग स्कीम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : नोएडा प्राधिकरण बिल्डरों के लिए ग्रुप हाउसिंग भूखंड योजना गुरुवार को लॉन्च करने जा रहा है। इस योजना में चार भूखंड शामिल किए गए हैं। किसानों से जमीनी विवाद के कारण पांच भूखंड को योजना से हटा दिया गया है। तीन दिन पहले अथॉरिटी ने 9 भूखंडों के साथ स्कीम लॉन्च करने की घोषणा की थी। आपको बता दें कि कई साल बाद नोएडा अथॉरिटी ने ग्रुप हाउसिंग स्कीम निकाली है। इस स्कीम पर नई आवंटन नीति लागू होगी। भूखंडों का आवंटन नीलामी के आधार पर किया जाएगा। बिल्डरों को जमीन हासिल करने के लिए एकमुश्त भुगतान करना पड़ेगा।

आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह 11 बजे से योजना में आवेदन किया जा सकता है। योजना में आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर है। योजना से जुड़ी पूरी जानकारी नोएडा प्राधिकरण की वेबसाइट पर है। उन्होंने बताया कि योजना में चार भूखंड हैं, जिनमें एक भूखंड सेक्टर-44 और बाकी तीन भूखंड सेक्टर-146 में हैं। जमीनी विवाद होने के कारण सेक्टर-151 में लाए जाने वाले पांच भूखंडों को योजना से हटा दिया गया है। पहले ये योजना पांच सितंबर को लॉन्च की जानी थी लेकिन टाल दी गई। अब इन भूखंडों को विवाद खत्म होने पर योजना में शामिल किया जाएगा।

इन नंबर पर कॉल कर ले सकते है बाकी की जानकारी
अगर किसी भी खरीदार को कोई भी परेशानी आती है तो उसके लिए प्राधिकरण के हेल्पलाइन नंबर 9560998908 पर कॉल करके जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा प्राधिकरण ने नोएडा सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में हेल्प डेस्क लगाई है, जो सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक चलाई जाती है। जहां पर खरीदार को उनके सभी सवालों के जवाब मिलेगे। ताकि खरीदार जल्द से जल्द योजना का लाभ उठा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.