नोएडा चाइल्ड पीजीआई से 50 लाख का सामान चोरी, इस कर्मचारी पर है शक!

BIG NEWS : नोएडा चाइल्ड पीजीआई से 50 लाख का सामान चोरी, इस कर्मचारी पर है शक!

नोएडा चाइल्ड पीजीआई से 50 लाख का सामान चोरी, इस कर्मचारी पर है शक!

Tricity Today | Symbolic

Noida News : नोएडा के सेक्टर 30 स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में लाखों रुपए का सरकारी सामान चोरी हो गया है। इसकी भनक चाइल्ड पीजीआई के डॉक्टरों को लागी तो अस्पताल में बवंडर खड़ा हो गया। अस्पताल के अंदर और बाहर सरकारी सामान चोरी होने के बाद कई कर्मचारी सवालों के घेरे में है। अस्पताल में चर्चा है कि बिना कर्मचारी की मिलीभगत के इतनी बड़ी चोरी संभव नहीं है। बता दें, अस्पताल में आधे से ज्यादा कैमरे खराब पड़े हुए हैं।
क्या है मामला
दरअसल, प्राप्त जानकारी के मुताबिक चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में दो जगहों पर चोरों ने सरकारी खजाने पर हाथ साफ किया है। बताया जा रहा है कि करीब एक हजार से अधिक इनवर्टर की बैटरी चोरी हुई है। इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। जिस जगह पर यह बैटरी रखी गई थी, उस जगह की जिम्मेदारी मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की थी। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से स्टोर रूम में ताला भी लगाया जाता था लेकिन उसके बाद भी हजारों बैटरी कब और कैसे चोरी हुई, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। इस घटना के बाद हर कर्मचारी एक दूसरे को शक की निगाहों से देख रहा है।
सख्त कार्रवाई की जाएगी : पुलिस
इतनी बड़ी मात्रा में इनवर्टर की बैटरी चोरी होने की घटना के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया। अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोतवाली 20 पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.