यथार्थ अस्पताल का बाउंसर बना खून का प्यासा, मरीज के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला, Viral Video

NOIDA : यथार्थ अस्पताल का बाउंसर बना खून का प्यासा, मरीज के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला, Viral Video

यथार्थ अस्पताल का बाउंसर बना खून का प्यासा, मरीज के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला, Viral Video

Tricity Today | यथार्थ अस्पताल का बाउंसर बीच सड़क पर मारपीट करता हुआ

यथार्थ अस्पताल का बाउंसर बना खून का प्यासा, मरीज के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला, Viral Video Noida News : नोएडा का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि नोएडा के सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल का बाउंसर एक व्यक्ति के खून का प्यासा बन गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में तैनात बाउंसर ने पहले एक व्यक्ति को पीछे से सिर पर लोहे की रॉड मारी। उसके बाद किसी तरह पीड़ित व्यक्ति वहां से भागा तो बाउंसर भी लोहे की रॉड लेकर पीछे भागने लगा। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद शहर के लोगों ने यथार्थ अस्पताल प्रबंधन और वहां तैनात इस बाउंसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक अजब सिंह नामक व्यक्ति नोएडा के अहागपुर गांव में रहता है। उनका एक परिचित नोएडा के सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में एडमिट है। अजब सिंह बीते बुधवार को अस्पताल में अपने परिचित से मिलने गया था। उसी दौरान अस्पताल के बाहर गाड़ी पार्क करने को लेकर राहुल नाम के एक बाउंसर से विवाद हो गया। विवाद के बाद राहुल अस्पताल के बाहर पहुंचा तो पीछे से यथार्थ अस्पताल का बाउंसर आया और अजब सिंह पर हमला कर दिया। राहुल ने अजब सिंह के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। जिसके बाद पीड़ित को मजबूरी में मौके से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

"यह बहुत ही शर्मनाक घटना"
नोएडा के लोगों का कहना है कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है। वैसे तो लोग अस्पताल में अपनी जान बचाने के लिए जाते हैं, लेकिन यथार्थ अस्पताल में तैनात कर्मचारी लोगों की जान के दुश्मन बन गया है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इतना ही नहीं ऐसे गुंडों को जो लोग शरण देते हैं, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। नोएडा पुलिस ने इस मामले में फेस-2 कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

लोगों को आया गार्डन गैलरिया हत्याकांड याद
जिले में जब भी बाउंसर का मामला सामने आता है तो नोएडा गार्डन गैलरिया हत्याकांड लोगों को याद आने लगता है। इसी साल 25 अप्रैल को नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित 'लॉस्ट लेमन' मॉल में बृजेश राय नामक युवक की बाउंसरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसकी खौफनाक वीडियो भी सामने आई थी। एक बार फिर नोएडा में बाउंसर की गुंडागर्दी सामने आई है। वहीं जिले की जनता का सवाल है कि आखिर का अस्पताल के अंदर बाउंसर की जरूरत क्या है? अस्पताल में तो केवल मरीज इलाज करवाने आते हैं, क्या बाउंसर के दम पर अस्पताल गुंडागर्दी करना चाहता है?

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.