गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने जरूरतमंदों का बनवाया कार्ड, कैंप लगाकर की मदद

नोएडा में नमो सेवा केंद्र : गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने जरूरतमंदों का बनवाया कार्ड, कैंप लगाकर की मदद

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने जरूरतमंदों का बनवाया कार्ड, कैंप लगाकर की मदद

Tricity Today | जन कल्याण कैंप का आयोजन

Noida News : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल के नेतृत्व में सेक्टर-36 स्थित कम्युनिटी सेंटर में एक भव्य जन कल्याण कैंप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर-36 की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अनीता सिंह के नेतृत्व में किया गया। इस मेगा कैंप में नमो सेवा केंद्र के माध्यम से लगभग 150 से अधिक परिवारों के सदस्यों को अलग-अलग जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। जिसमें क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

मतदाता जागरूकता अभियान
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल ने कहा कि इस कैंप का उद्देश्य लोगों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए जागरूक करना रहा। साथ ही आगामी चुनावों को देखते हुए मतदाता जागरूकता अभियान भी चलाया गया। उन्होंने वोटर हेल्पलाइन ऐप के माध्यम से घर बैठे अपना नाम मतदाता सूची में चेक करने की जानकारी दी और लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।
कैंप में ये कार्ड बनवाएं
प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल ने कहा कि कैंप में 32 से अधिक लोगों के आयुष्मान कार्ड तुरंत बनवाए गए, जबकि 12 लोगों के ई-श्रम कार्ड भी बनाकर उन्हें लाभार्थी परिवारों को सौंपे गए। इसके अलावा वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना और प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना जैसी विभिन्न योजनाओं के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.