शासन ने जारी की सूची, नोएडा समेत चार प्राधिकरण में 6 को बनाया स्टाप ऑफिसर 

अथॉरिटी में अच्छा काम करने का मिला तोहफा : शासन ने जारी की सूची, नोएडा समेत चार प्राधिकरण में 6 को बनाया स्टाप ऑफिसर 

शासन ने जारी की सूची, नोएडा समेत चार प्राधिकरण में 6 को बनाया स्टाप ऑफिसर 

Tricity Today | प्राधिकरण

Noida News : उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण से बड़ी खबर है। यूपी की योगी सरकार ने प्राधिकरण में अच्छा काम करने वाले अफसरों का प्रमोशन किया है। इस सूची को उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण के अवनीश कुमार सिंह ने सूची जारी की है। जिसमें अनुभवी अधिकारी शामिल हैं। अधिकारी नए पद पर आसीन होने के बाद, अफसर महत्वपूर्ण योजना और नीति निर्माण प्रक्रियाओं में शामिल होंगे।

चर्चाओं पर विराम
उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण में तैनात अफसरों के बीच पिछले कई दिनों से प्रमोशन की चर्चाएं चल रही थीं। इन चर्चाओं पर उस समय विराम लग गया, जब उत्तर प्रदेश शासन ने सूची जारी कर दी। इस सूची में शासन ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना प्राधिकरण और यूपीसीडा के अफसरों के अच्छे काम को देखते हुए प्रमोशन किया है।

इन अधिकारियों का हुआ प्रमोशन 
शासन की तरफ से जारी आदेश में गजेन्द्र चौधरी (यूपीसीडा), राजेश्वरी नागर (यमुना प्राधिकरण), मंजु रानी (नोएडा प्राधिकरण), नन्द किशोर सुन्दरियाल (यमुना प्राधिकरण) और राजेश शर्मा (ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण) का प्रमोशन हुआ है। जिन्हें स्टाफ ऑफिसर ग्रेड 2 के पद पर पदोन्नत किया गया है। इससे पहले सभी अधिकारी प्रभारी के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में अन्य अधिकारियों का भी प्रमोशन होगा। जिनकी सूची जल्द जारी होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.