ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साप्ताहिक बाजार बने सिरदर्द, जमकर जुट रही भीड़, कोरोना की फिक्र नहीं

बेफिक्री : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साप्ताहिक बाजार बने सिरदर्द, जमकर जुट रही भीड़, कोरोना की फिक्र नहीं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साप्ताहिक बाजार बने सिरदर्द, जमकर जुट रही भीड़, कोरोना की फिक्र नहीं

Social Media | जुट रही भीड़

  • -ग्रेटर नोएडा वेस्ट में उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां
  • -साप्ताहिक बाजार में लोग खुलेआम घूम रहे है
  • -नाइट कर्फ्यू के बाद भी लोग सड़कों पर दिखे
गौतमबुद्ध नगर में कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। जिले में अब रोजाना 200 से ज्यादा मामले सामने आ रहे है। जिसके कारण डीएम सुहास एलवाई ने जिले में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। लेकिन फिर भी लोगों को कोरोना संक्रमण का डर नहीं है। लोग खुलेआम कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मामला
सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। यह फोटो ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस सिटी हाउसिंग सोसायटी के पास लगा रहे साप्ताहिक बाजार का बताया जा रहा है। इस फोटो में साफ़तौर पर दिख रहा है कि लोग खुलेआम घूम रहे है। लोग कोविड़-19 के नियमों का उल्लंघन कर रहे है। इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों के जिला प्रशासन पर काफी सवाल खड़े हो गए है।

जिले में लगा है नाइट कर्फ्यू 
आपको बता दें कि जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले 4 दिनों से जिले में कोरोना के काफी डरावने मामले सामने आए है। ऐसे में डीएम सुहास एलवाई ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इस नाइट कर्फ्यू के अनुसार अब कोई भी व्यक्ति बिना किसी जरुरी काम से अपने घर से बाहर नहीं निकल सकता, अगर कोई भी बिना जरुरी कार्य के अपने घर से बाहर निकला तो उसके खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई होगी। 

रोजाना हो रहे सैकड़ों लोगों के चालान
इसके आलावा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर रोजाना गौतमबुद्ध नगर में पुलिस चैकिंग अभियान चला रही है। जिसके तहत जो लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमते है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार और शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने लोगों का बिना मास्क और कोरोना प्रोटोकॉल का उंल्लघन करने वाले सैकड़ों लोगों से लाखों रुपये वसूले है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.