नोएडा और दिल्ली के बीच डीएनडी चॉक, फंसे हजारों वाहन

BIG BREAKING : नोएडा और दिल्ली के बीच डीएनडी चॉक, फंसे हजारों वाहन

नोएडा और दिल्ली के बीच डीएनडी चॉक, फंसे हजारों वाहन

Tricity Today | जाम से पैक हुआ एनसीआर

Greater Noida News : होली की वजह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में सड़कों पर भयंकर जाम लगा हुआ है। हालत यह हो गई है कि एक्सप्रेसवे पर भी हजारों वाहन जाम में फंसे हुए हैं। दिल्ली और नोएडा के बीच डीएनडी पूरी तरीके से चॉक हो गया है। मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है, लेकिन हालत संभाले में नहीं आ रही है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इसको लेकर एडवाइजरी भी जारी की है।

पूर्वांचल और वेस्ट यूपी में होली मनाने के लिए रवाना हुए लोग
दरअसल, 7 मार्च को होलिका दहन और 8 मार्च को रंग है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग होली मनाने के लिए पूर्वांचल और वेस्ट यूपी की तरफ जा रहे हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर के काफी लोग पूर्वांचल और वेस्ट यूपी में होली मनाने के लिए रवाना हुए हैं। जिसकी वजह से सड़कों पर भीषण जाम लगा हुआ है। हालत यह हो गई है कि नोएडा एक्सप्रेसवे, कालिंदी कुंज, चिल्ला बॉर्डर और डीएनडी पर भयंकर जाम लगा हुआ है।

यमुना एक्सप्रेसवे का भी बुरा हाल
इसके अलावा यमुना एक्सप्रेसवे पर भी बहुत बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक जेवर टोल प्लाजा और मथुरा टोल प्लाजा पर इस समय वाहनों का दबाव काफी ज्यादा है। टोल प्लाजा पर करीब 3 किलोमीटर लंबी लाइन लगी हुई है। दोनों टोल प्लाजा पर सैकड़ों वाहन फंसे हुए हैं। 

जाम से पैक हुआ एनसीआर
शाम के समय एक साथ वाहनों का दबाव अधिक होने की वजह से पूरा एनसीआर ट्रैफिक जाम से पैक हो गया है। दिल्ली कालिंदी कुंज पर इस समय सबसे बुरा हाल है। कुछ दूरी को तय करने में घंटों का समय लग रहा है। एनसीआर में इस समय हजारों वाहन बुरी तरीके से जाम में फंसे हुए हैं। ऐसे में पुलिस का कहना है कि वैकल्पिक मार्गो का इस्तेमाल करें। होली तक हो सके तो अपने घरों से बाहर ना निकले और अगर जाना है तो वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.