नोएडा में नए साल के जश्न पर भारी ट्रैफिक जाम, वाहनों की 5 किमी लंबी लाइन लगीं

BIG BREAKING : नोएडा में नए साल के जश्न पर भारी ट्रैफिक जाम, वाहनों की 5 किमी लंबी लाइन लगीं

नोएडा में नए साल के जश्न पर भारी ट्रैफिक जाम, वाहनों की 5 किमी लंबी लाइन लगीं

Tricity Today | जाम

Noida News : रविवार को लोग नए साल का जश्न मनाने में मशगूल रहे तो दूसरी तरफ साल के पहले ही दिन लंबे ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ रहा है। शहर की कई बड़ी सड़कों पर ट्रैफिक जाम है। इनमें सेक्टर-18 से दिल्ली-नोएडा लिंक रोड पर तो करीब 5 किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम है। दलित प्रेरणा स्थल और महामाया फ्लाईओवर के आसपास बुरा हाल है। लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। यातायात को संभालने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस कड़ी मशक्कत कर रही है। शहर में शाम 5:00 बजे से ऐसे हालात बने हुए हैं।

फ़िल्म सिटी रोड पर बुरा हाल
महामाया फ्लाईओवर पार करके दिल्ली की तरफ जाते हुए फिल्म सिटी और दलित प्रेरणा स्थल के आसपास वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। दिल्ली से नोएडा आते हुए भी यही हाल बना हुआ है। नोएडा द्वार से लेकर फिल्म सिटी तक ट्रैफिक बेहद धीमा है। दूसरी ओर दलित प्रेरणा स्थल से लेकर नोएडा द्वार तक वाहन रेंग कर चल रहे हैं। करीब 5 किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम है।

सेक्टर-18 से डीएनडी तक भी बुरा हाल
ठीक ऐसे ही हालात डीएलएफ और वेव मॉल के बीच वाली सड़कों पर बने हुए हैं। अट्टा से लेकर डीएनडी तक और अट्टा से लेकर इंडियन ऑयल बिल्डिंग व न्यू अशोक नगर तक ट्रैफिक का बुरा हाल है। शहर के मॉल और बाजारों में शाम 5:00 बजे से ही भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। शनिवार की रात से ऐसे ही हालात हैं। नोएडा शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। हालात संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट और परी चौक पर जाम, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी चौराहे एक मूर्ति गोल चक्कर, हनुमान मंदिर गोल चक्कर और बिसरख गोल चक्कर समेत मुख्य सड़कों पर भारी ट्रैफिक है। गौड़ चौक से चारों ओर एक-एक किलोमीटर की दूरी तक ट्रैफिक जाम जैसे हालात हैं। लोगों को यह एक किलोमीटर की दूरी तय करने में आधे घंटे से ज्यादा वक्त लग रहा है। दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा शहर में परी चौक और पी-3 गोल चक्कर पर ट्रैफिक का भारी दबाव है। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भी वाहनों की संख्या सामान्य से ज्यादा है। ट्रैफिक का दबाव बना हुआ है। जिसकी वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.