पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी सेंट्रल को हालात संभालने का आदेश दिया

Noida Expressway पर भारी ट्रैफिक जाम, पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी सेंट्रल को हालात संभालने का आदेश दिया

पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी सेंट्रल को हालात संभालने का आदेश दिया

Tricity Today | नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम

इस समय नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर इस समय भीषण लगा हुआ है। एक्सप्रेसवे की दोनों लाइन पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। एक्सप्रेसवे पर नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) ने मरम्मत का काम शुरू करवाया है। जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम लगा है। सूचना पुलिस को दे दी गई है। Tricity Today पर प्रकाशित समाचार की जानकारी मिलने पर पुलिस आयुक्त ने डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी सेंट्रल को हालात संभालने का आदेश दिया है। पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात सामान्य कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-150 के पास नोएडा विकास प्राधिकरण ने रिसर्फेसिंग का काम शुरू करवाया है। जिसकी वजह से एक्सप्रेसवे पर इस समय भीषण जाम लग गया है। वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लाइन लगी हुई है। इस मामले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस से बातचीत की गई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस मीडिया सेल टीम ने बताया कि इस मामले में स्थानीय पुलिस टीम को सूचना दे दी गई है।

करीब दो घण्टे पहले ट्राईसिटी टुडे ने ट्रैफिक जाम पर समाचार प्रकाशित किया। जिस पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने संज्ञान लिया है। उन्होंने डीसीपी ट्रैफिक गणेश साहा और डीसीपी सेंट्रल हरीश चन्दर को हालात सुधारने के लिए आदेश दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.