हाईकोर्ट ने NEA के चुनाव पर लगाया स्टे

नोएडा अथॉरिटी से जुड़ी बड़ी खबर : हाईकोर्ट ने NEA के चुनाव पर लगाया स्टे

हाईकोर्ट ने NEA के चुनाव पर लगाया स्टे

Tricity Today | Symbolic images

Noida : नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा एंम्पलाइज एसोसिएशन के चुनाव पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रोक लगाकर स्थगित कर दिया है। दरअसल, चुनाव का मतदान 28 अप्रैल को नोएडा अथॉरिटी में होना था। चुनाव को लेकर सभी पैनल तैयारी में जुटे हुए थे। पैनलों के जीत दावों के बीच हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। करीब 2 महीने पहले प्राधिकरण के लगभग तीन चौथाई कर्मचारियों ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा को पत्र लिखकर नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन के चुनाव जल्द कराने की मांग की थी।

याचिका दायर
मिली जानकारी के मुताबिक, एनईए के अध्यक्ष कुशलपाल और महासचिव कपिल शर्मा ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस चुनाव पर रोक लगाने की याचिका दायर की थी। इस मुद्दे पर बृहस्पतिवार को बहस के बाद हाईकोर्ट ने एनईए के चुनाव पर स्टे लगा दिया है। इसकी पुष्टि सहायक चुनाव अधिकारी विजय कुमार ने की है।

28 अप्रैल को होना था चुनाव
आपको बता दें, मंगलवार की सुबह 10:00 बजे से 1:00 बजे तक नामांकन पत्र वापस लेने का समय था। आगामी 28 अप्रैल 2023 को चुनाव की घोषणा की गई थी। मतदान का समय सुबह 9:00 बजे से दोपहर तक होना था। इसको लेकर दो पैनल लगातार प्रचार प्रसार में जुटे हुए थे। साथ ही चुनाव को लेकर दोनों पैनलों ने बुधवार को अपना-अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.