हाईप्रोफाइल सोसायटी के गार्ड ने किया रेप, लड़की 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट लेकिन खुद ऑब्जर्वेशन होम में बंद

नोएडा : हाईप्रोफाइल सोसायटी के गार्ड ने किया रेप, लड़की 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट लेकिन खुद ऑब्जर्वेशन होम में बंद

हाईप्रोफाइल सोसायटी के गार्ड ने किया रेप, लड़की 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट लेकिन खुद ऑब्जर्वेशन होम में बंद

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शहर के फेस-3 थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ हाई प्रोफाइल हाउसिंग सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने बलात्कार करके गर्भवती कर दिया। दूसरी तरफ इस घटना के बाद किशोरी को चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह अभी राजकीय संप्रेक्षण गृह में बंद है। जहां उसकी तबीयत बिगड़ने पर मेडिकल परीक्षण कराया गया। किशोरी की मेडिकल जांच हुई तो खुलासा हुआ कि वह गर्भवती है। इसके बाद ऑब्जर्वेशन होम के मैनेजमेंट ने किशोरी के परिवार को यह जानकारी दी।

पीड़िता की मां ने करवाया मुकदमा दर्ज
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-126 थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी जेपी विश टाउन में विवेक नाम के व्यक्ति के घर पर घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। कुछ दिन पहले घर से सामान चोरी करने के आरोप में विवेक ने किशोरी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने किशोरी को गाजियाबाद स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह भेज दिया। यहां पर कुछ दिन बाद उसकी तबियत खराब हो गई। इसके बाद गाजियाबाद के जिला अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच कराई गई। जहां चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 15 सप्ताह की गर्भवती है। उसके साथ हाउसिंग सोसाइटी के गार्ड ने रेप किया है। महिला की शिकायत पर आरोपी गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

14 साल की लड़की 15 हफ्ते की गर्भवती
थानाध्यक्ष विकास जैन ने बताया कि एक महिला ने सेक्टर-126 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी जेपी विश टाउन में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। घर के मालिक ने लड़की पर चोरी का आरोप लगाया था। उसे राजकीय संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया। अब संप्रेक्षण गृह के मैनेजमेंट ने बताया है कि लड़की 15 सप्ताह की गर्भवती है। यह जानकारी मिलने के बाद महिला अपनी बेटी से मिलने पहुंची। उससे बातचीत की तो लड़की ने अपनी मां को बताया कि सोसायटी में नीरज नामक एक सुरक्षा गार्ड ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। घटना के तुरंत बाद लड़की को पुलिस ने राजकीय संप्रेक्षण गृह भेज दिया। इस बीच वह गर्भवती हो गई। 

थानाध्यक्ष के मुताबिक, जब गाजियाबाद स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह में किशोरी का मेडिकल परीक्षण किया गया तब पता चला कि वह करीब 15 हफ्ते की गर्भवती है। पीड़िता की उम्र 14 वर्ष है। पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.