हाईराइज सोसाइटी की महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को दी गालियां, देखिए वीडियो

नोएडा बना गालीबाजों का अड्डा : हाईराइज सोसाइटी की महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को दी गालियां, देखिए वीडियो

हाईराइज सोसाइटी की महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को दी गालियां, देखिए वीडियो

Tricity Today | सिक्योरिटी गार्ड को गालियां देती महिला

Noida : पिछले करीब 2 हफ्तों से नोएडा शहर गालीबाज विवादों का अड्डा बन गया है। पिछले कुछ दिनों के दौरान लगातार गालीबाजी वीडियो वायरल हो रही है, लेकिन पुलिस भी अलर्ट मोड में है। अब नोएडा में एक और गालीबाज महिला का वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी से बातचीत करते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दे रही हैं। इस मामले में सेक्टर-126 कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जेपी ग्रीन विश टाउन सोसाइटी की घटना
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित जेपी ग्रीन विश टाउन हाउसिंग सोसाइटी का है। घटना शनिवार शाम की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला किस तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं। इतना ही नहीं महिला ने बिहारियों को भी गलत टिप्पणी की है। यह पूरी घटना एक कैमरे में कैद हो गई हैं, जो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को दी शिकायत
इस मामले में नोएडा सेक्टर-126 थाना प्रभारी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड ने रविवार की सुबह थाने में आकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस महिला को पकड़ने के लिए उसकी तलाशी कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला शराब के नशे में थी और सोसाइटी का मेन गेट खोलने में देरी होने पर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.