हितेश और सुहानी को मिला मिस्टर एंड मिस फ्रेशर का खिताब, सीनियर्स ने किया स्वागत

नोएडा जिम्स में फ्रेशर पार्टी : हितेश और सुहानी को मिला मिस्टर एंड मिस फ्रेशर का खिताब, सीनियर्स ने किया स्वागत

हितेश और सुहानी को मिला मिस्टर एंड मिस फ्रेशर का खिताब, सीनियर्स ने किया स्वागत

Tricity Today | फ्रेशर पार्टी

Noida News : जिम्स नोएडा में सांस्कृतिक क्लब ने नवागंतुक विद्यार्थियों के स्वागत के लिए 'आगाज़' नाम से फ़्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान अंतिम वर्ष के छात्रों ने तिलक लगाकर नए छात्रों को उनके आने वाले कल के लिए शुभकामनाएं दीं। जिम्स कॉलेज की ओर से मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर का चुनाव किया गया। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से आए छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

डीन ने किया दीप प्रज्ज्वलित
फ्रेशर पार्टी के शुभारंभ के बाद प्रोफेसर ने छात्र-छात्राओं को अनुशासन में रहने के गुणों से अवगत कराया। साथ ही जूनियर और सीनियर छात्रों को एक दूसरे का आदर करने को कहा। इसके ठीक बाद मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर के चुनाव की प्रक्रिया आरंभ की गई। कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर के चुनाव के लिए तीन राउंड रखे गए।

इन छात्र-छात्राओं को मिला खिताब
छात्रों ने प्रथम राउंड में रैंप वॉक कर अपना परिचय दिया। दूसरे राउंड में सभी प्रतिभागियों को अपना हुनर दिखाना था। मिस्टर और मिस फ्रेशर के अंतिम राउंड के लिए टैलेंट हंट रखा गया, जिसमें प्रतिभागियों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देना था। हितेश नरूला और सुहानी सिंह मिस्टर एंड मिस फ्रेशर चुने गए। जबकि सौम्या को मिस ब्यूटीफुल और ध्रुव को मिस्टर हैंडसम का खिताब मिला। मिस्टर और मिस फ़्रेशर मुक़ाबले का निर्णय डॉ. बी. सुमित अग्रवाल, डॉ. वंदना गुप्ता, डॉ. पलक और डॉ. विजेता तनेजा ने किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.