सुहास एलवाई को एचीवमेंट अवॉर्ड, बोले- गौतमबुद्ध नगर से जीवन भर का रिश्ता बना

नोएडा मीडिया क्लब का होली मिलन समारोह : सुहास एलवाई को एचीवमेंट अवॉर्ड, बोले- गौतमबुद्ध नगर से जीवन भर का रिश्ता बना

सुहास एलवाई को एचीवमेंट अवॉर्ड, बोले- गौतमबुद्ध नगर से जीवन भर का रिश्ता बना

Tricity Today | सुहास एलवाई

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिले के पत्रकारों की प्रतिनिधि संस्था नोएडा मीडिया क्लब ने सोमवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस दौरान गौतमबुद्ध नगर के निवर्तमान जिलाधिकारी और उत्तर प्रदेश सरकार के खेल सचिव सुहास एलवाई को उनकी उपलब्धियों के लिए अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। सुहास एलवाई बैडमिंटन चैंपियन और पैरा ओलंपियाड हैं। उन्होंने हाल ही में उन्होंने स्पेन ओपन चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है। सम्मान पाकर सुहास एलवाई ने कहा, "मैं गौतमबुद्ध नगर से जा नहीं रहा हूं, अब तो रिश्ते की शुरुआत हुई है। गौतमबुद्ध नगर के लोगों से मेरा जीवन भर का रिश्ता बन गया है।"

'मुझे बड़े बुरे दौर में यहां पोस्टिंग मिली थी'
सुहास एलवाई को कोविड-19 वायरस के कारण फैली महामारी के बीच साल 2020 में बतौर जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर में तैनाती दी गई थी। वह करीब 3 वर्ष जिलाधिकारी रहे। इस दौरान सुहास एलवाई ने पैरा-ओलंपिक में पदक हासिल किया। महामारी के दौर को याद करते हुए सुहास ने कहा, "वह बहुत बुरा वक्त था लेकिन जिले के लोगों, पत्रकारों, प्रशासनिक अफसरों, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और जनप्रतिनिधियों ने कंधे से कंधा मिलाकर काम किया। जिसके बड़े सकारात्मक परिणाम आए। हम सारे लोगों ने पूरे मनोयोग से काम किया।"

तीन दिग्गज पत्रकारों को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड
नोएडा मीडिया क्लब ने सुहास एलवाई से पहले देश के तीन प्रतिष्ठित पत्रकारों को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया है। इनमें अमर उजाला पत्र समूह के कंसल्टिंग एडिटर विनोद अग्निहोत्री, वेटरन जर्नलिस्ट शंभूनाथ शुक्ला और नोएडा में करीब 48 वर्षों से कार्यरत वयोवृद्ध पत्रकार वीरेंद्र सिंह मलिक शामिल हैं। इन तीनों वरिष्ठ पत्रकारों की शानदार उपलब्धियों और पत्रकारिता सेवाओं से कार्यक्रम में मौजूद लोगों को अवगत करवाया गया।

समारोह में जुटे दिग्गज पत्रकार
नोएडा मीडिया क्लब के होली मिलन समारोह में दिल्ली-एनसीआर के तमाम पत्रकार शरीक हुए। इनमें मुख्य रूप से आज तक के सईद अंसारी, एनडीटीवी के रविश रंजन, दैनिक हिंदुस्तान के न्यूज़ एडिटर तोयज सिंह, स्टेट कोऑर्डिनेटर अनिल चौधरी, ब्यूरो चीफ निशांत कौशिक, दैनिक जागरण के एनसीआर इनपुट हेड मनोज त्यागी, गौतमबुद्ध नगर के ब्यूरो चीफ धर्मेंद्र चंदेल, अमर उजाला नोएडा के ब्यूरो चीफ सुशील पांडेय और ग्रेटर नोएडा के ब्यूरो चीफ मनोज भाटी शामिल हुए।

राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो चीफ संतोष कुमार सिंह, नोएडा मीडिया क्लब के महासचिव विनोद राजपूत, ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के संस्थापक अध्यक्ष आदेश भाटी, 'नोएडा के विकिपीडिया' उपनाम से मशहूर वरिष्ठ पत्रकार विनोद शर्मा, चेतना मंच के संपादक रामपाल रघुवंशी, जय हिंद जनाब अखबार के संपादक मोहम्मद आजाद, युगकरवट अखबार के ब्यूरो चीफ सुरेश चौधरी, आज तक के संवादाता भूपेंद्र चौधरी, भारत समाचार के ब्यूरो चीफ दानिश अजीज, नोएडा में सीनियर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जर्नलिस्ट अमित चौधरी, हिमांशु शुक्ला और मनीष चौरसिया ने भी हिस्सा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.