सुसाइड नोट में बताया खुद को जिम्मेदार

डिप्रेशन से परेशान एचआर मैनेजर ने उठाया खौफनाक कदम : सुसाइड नोट में बताया खुद को जिम्मेदार

सुसाइड नोट में बताया खुद को जिम्मेदार

Google Image | Symbloic Image

Noida News : नोएडा के सेक्टर-76 स्थित पॉश सोसाइटी सिलिकॉन सिटी में रहने वाले एक एचआर मैनेजर ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। एचआर मैनेजर ने ऑक्सीजन सिलिंडर का पाइप अपनी नाक में लगाकर मास्क लगाने के बाद चेहरे को पॉलिथीन से चारों तरफ से बांध लिया। जिसके कारण दम घुटने से उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह घरेलू सहायिका फ्लैट में पहुंची, तो घटना की जानकारी हुई। मामले की सूचना पर पहुंची सेक्टर-113 थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस टीम को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमें उसने खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

एक्सपोर्ट कंपनी में एचआर मैनेजर था 
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी सुमित कोडिया नोएडा के सेक्टर-76 स्थित सिलिकॉन सिटी सोसाइटी के एक फ्लैट में अकेले रहते थे। बताया गया है कि सुमित ओखला स्थित एक एक्सपोर्ट कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करते थे। शुक्रवार रात के समय भी वह अपने फ्लैट पर अकेले थे। बताया गया है कि शनिवार सुबह उनके घर पर काम करने वाली घरेलू सहायिका जब फ्लैट पर पहुंची, तो देखा कि सुमित का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। उसके बाद घरेलू सहायिका ने तुरंत इसकी सूचना सोसाइटी प्रबंधन को दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-113 थाना पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस के अनुसार, सुमित ने ऑक्सीजन सिलिंडर के पाइप को मास्क से जोड़कर अपने चेहरे पर लगा लिया था और पूरे चेहरे को पॉलिथीन से बांध लिया था। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस मृतक सुमित के परिजनों से भी जानकारी करने में जुटी है।

सुसाइड नोट में शुभचिंतकों से मांगी माफी
घटना की सूचना पर पहुंची सेक्टर-113 थाना पुलिस टीम को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में सुमित ने जिंदगी से तंग आने की बात लिखी है। इसके अलावा सुमित ने अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार बताया है। इस घटना को लेकर घरवाले या किसी दोस्त को परेशान नहीं करने की बात लिखी है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने शुभचिंतकों से माफी भी मांगी है। प्रथमदृष्ट्या जांच में पता चला है कि सुमित कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.