वेतन और सेफ्टी किट को लेकर सफाईकर्मियों ने की हड़ताल, सैकड़ों लोगों ने किया हंगामा शुरू

नोएडा : वेतन और सेफ्टी किट को लेकर सफाईकर्मियों ने की हड़ताल, सैकड़ों लोगों ने किया हंगामा शुरू

वेतन और सेफ्टी किट को लेकर सफाईकर्मियों ने की हड़ताल, सैकड़ों लोगों ने किया हंगामा शुरू

Tricity Today | सैकड़ों लोगों ने किया हंगामा शुरू

सोमवार को नोएडा के काम करने वाले सैकड़ों सफाइकर्मी हड़ताल पर है। जिसकी वजह से नोएडा शहर में आज गंदगी देखने को मिल रही है। इन सफाईकर्मियों की मांग है कि उनका वेतन बढाया जाए और कोरोना से बचने के लिए कंपनी द्वारा सेफ्टी किट दी जाए। अपनी मांगों को लेकर सफाइकर्मी हड़ताल पर है। उन्होंने नोएडा के सेक्टर-62 में स्थित कंपनी के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

एक सफाईकर्मी ने बताया कि, एक तरफ जहां देश को कोरोना से बचाने के लिए डॉक्टर, पुलिस और सफाईकर्मियों जैसे फ्रंटलाइन वर्कर अपनी जान की बाजी लगाकर देश की सेवा में जुटी है। तो वहीं इन लोगों को वेतन और सेफ्टी किट के लिए परेशान किया जा रहा है। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर नोएडा के सेक्टर-62 में वेंडर कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया है। सफाईकर्मियों के हड़ताल के कारण नोएडा शहर में आज गंदगी दिखाई दे रही है। सफाईकर्मियों ने कंपनी के गेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, इन लोगों का कहना है कि इन लोगों की सैलरी नहीं बढाई जा रही है। कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। उसको लेकर इन लोगों को किसी तरह की सेफ्टी किट नही दी गई है। जिस वजह से इनको संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इनका कहना है कि हम लोग डोर टू डोर कूड़ा उठाते है। सेफ्टी किट नहीं होने से संक्रमण की संभावना ज्यादा है। हमे कंपनी सेफ्टी किट नही प्रदान कर रही है। आपके बता दें कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा प्राइवेट कंपनी को डोर टू डोर कूड़ा उठाने का टेंडर पास किया था।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.