इस नामी हाउसिंग सोसाइटी की एओए ने किया 2 करोड़ रुपए का घोटाला, मामला पहुंचा पुलिस के पास

Noida News : इस नामी हाउसिंग सोसाइटी की एओए ने किया 2 करोड़ रुपए का घोटाला, मामला पहुंचा पुलिस के पास

इस नामी हाउसिंग सोसाइटी की एओए ने किया 2 करोड़ रुपए का घोटाला, मामला पहुंचा पुलिस के पास

Tricity Today | Hyde Park Housing Society

Noida News : सेक्टर-78 में स्थित हाईड पार्क हाउसिंग सोसाइटी में एओए ने 2 करोड़ रुपए का घोटाले किया है। इस मामले में हाईड पार्क सोसाइटी के सचिव अतुल राज ने सेक्टर-113 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। कोतवाली पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
हाईड पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अतुल राज ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि कुछ लोगों ने असंवैधानिक तरीके से एओए बनाकर 2 करोड़ रुपए गबन कर लिए है। उन्होंने शिकायत देते हुए बताया कि डिप्टी रजिस्ट्रार के आदेश पर बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट की तरफ से सोसाइटी के दैनिक कार्यों के संचालन की जिम्मेदारी उनको दी गई। उसके बावजूद भी दिनेश नेगी, अजय पांडे, अमित गुप्ता, सुजीत कुमार, वीरेन भारती, हेमराज चंदेल, सतेंद्र पाल, निलेश रावत, सचिन कुमार और अश्वनी त्रिपाठी ने सोसाइटी के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट कार्यालय में अवैध तरीके से कब्जा कर लिया।

2,000 से भी अधिक परिवार रहते हैं
उन्होंने शिकायत देते हुए बताया कि सरकारी आदेश होने के बावजूद भी इन लोगों ने 19 अक्टूबर 2022 से सोसाइटी में वित्तीय धोखाधड़ी शुरू कर दी। अश्वनी त्रिपाठी ने ताला तोड़कर मैनेजमेंट कार्यालय पर कब्जा कर लिया। सोसाइटी में करीब 2,000 से भी अधिक परिवार रहते हैं, जो प्रति महीना मेंटेनेंस चार्ज के रूप में पैसा देते हैं। आरोप है कि निवासियों की गाढ़ी कमाई को इन लोगों ने गबन कर लिया है। बताया जा रहा है कि करीब सोसाइटी के भीतर दो करोड़ का घोटाला हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.