अगर आप भी जश्न की तैयारी में हैं तो ये एडवाइजरी जरूर पढ़ लें, भटकना नहीं पड़ेगा

नोएडा से जरूरी खबर : अगर आप भी जश्न की तैयारी में हैं तो ये एडवाइजरी जरूर पढ़ लें, भटकना नहीं पड़ेगा

अगर आप भी जश्न की तैयारी में हैं तो ये एडवाइजरी जरूर पढ़ लें, भटकना नहीं पड़ेगा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : क्रिसमस के बाद एनसीआर के लोगों ने नए साल की जश्न की तैयारी शुरू कर दी है। इस बार क्लबों और मॉलों में लोगों का जनसैलाब उमड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। दरअसल, 1 जनवरी को रविवार पढ़ रहा है। दफ्तरों की छुट्टी होने की वजह से लोग सुबह से ही शहर की प्रमुख जगहों पर जश्न मनाने पहुंचेंगे। ऐसे में नोएडा पुलिस के अलावा ट्रैफिक पुलिस भी जाम को देखते हुए सतर्क हो गई है। शहर के बाजारों में जाम न लगे, इसको लेकर एडवाइजरी जारी कर दी गई है। अगर आप भी पार्टी प्लान कर रहे हैं तो एक बार ये एडवाइजरी जरूर पढ़ लें।

सेक्टर-18 को लेकर एडवाइजरी
ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि मॉल और मार्केट में आने वाले लोगों को सेक्टर-18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में वाहन खड़ा करना होगा। अट्टा पीक चौक से आने वाले वाहन एचडीएफसी बैंक कट से मल्टीलेवल पार्किंग जा सकेंगे। नर्सरी तिराहा से अट्टा चौक और मेट्रो स्टेशन सेक्टर-18 आने-जाने वाले मार्ग को नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। मेट्रो स्टेशन सेक्टर-18 के नीचे से सेक्टर-18 की तरफ वाहनों के जाने पर पाबंदी लगाई गई है। सोमदत्त टावर से सेक्टर-18 चौकी तरफ का रास्ता बंद रहेगा। बिजली घर तिराहे से सेक्टर-18 की ओर कोई वाहन नहीं जाएगा। डायवर्जन का पालन करना होगा। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर की शाम 4 बजे से देर रात जश्न पूरा होने तक एडवाइजरी जारी रहेगी।

नोएडा पुलिस की तैयारी
शहर के सेक्टर-18 के आसपास अनेकों की संख्या में रेस्टोरेंट और मॉल बने हुए हैं, अक्सर लोगों की भीड़ लगी रहती है। यहां पर नए साल के जश्न में जनसैलाब उमड़ने की उम्मीद है। नए साल का जश्न लोगों का फीका ना पड़े, इसको लेकर नोएडा कमिश्नरेट ने तैयारी पूरी कर ली है। अट्टा मार्केट के आसपास 200 से अधिक संख्या में पुलिस बल को तैनात किए जाएंगे। कुछ पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में भी तैनात किए जाएंगे। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी फुटेज कंट्रोल रूम में हर गतिविधियों पर नजर रखेगी। शराब पीकर गाड़ी चालने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं नो पार्किंग जोन में वाहनों के खड़ा किए जाने पर ऑनलाइन चालान किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.