आपको नहीं मिली मतदाता पर्ची तो इस नंबर पर करें शिकायत, डीएम सुहास एलवाई ने बनाई खास योजना

गौतमबुद्ध नगर :  आपको नहीं मिली मतदाता पर्ची तो इस नंबर पर करें शिकायत, डीएम सुहास एलवाई ने बनाई खास योजना

आपको नहीं मिली मतदाता पर्ची तो इस नंबर पर करें शिकायत, डीएम सुहास एलवाई ने बनाई खास योजना

Google Image | डीएम सुहास एलवाई

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में पहले चरण 10 फरवरी को होना है। मैदान में उतरे उम्मीदवार का प्रचार प्रसार अंतिम दौर में पहुंच चुका है। जनता अब माहौल भाप चुकी है या कहें, मन में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए मन बना चुकी है, अधिकारी ईवीएम की जांच में जुट गए हैं। जिला प्रशासन सोशल मीडिया पर माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ टीम गठित कर अलर्ट हो गई है। 

जिले में 566 मतदान केंद्र
रविवार को जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारियों के साथ मीटिंग की। जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर ईवीएम मशीन पहुंचा दी गई है। बैठक में पोलिंग पार्टियों को 9 फरवरी को सुबह 8 बजे रवाना होने के निर्देश दिए गए हैं। जिले में 566 मतदान केंद्र बनाए। निर्वाचन अधिकारी मतदान वाले दिन जगह-जगह जाकर बूथों का निरीक्षण करेंगे।

तैयारी में जुटा जिला प्रशासन
गौतमबुद्ध नगर के डीएम और जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि जिला प्रशासन ने तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 8 सुपर जोनल मैजिस्ट्रेट, 26 जोनल मैजिस्ट्रेट, 125 सेक्टर मैजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं। नोएडा विधानसभा क्षेत्र के लिए फूल मंडी से पोलिंग पार्टी रवाना होगी। दादरी विधानसभा क्षेत्र में मिहिर भोज इंटर कॉलेज और जेवर के लिए किसान आदर्श इंटर कॉलेज दनकौर से पोलिंग पार्टी रवाना होंगे। पार्टियों को पोलिंग सेंटर तक ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। बस समय से 2 घंटे पहले पहुंच जाएगी।

मतदाताओं को बांटी गई मतदान पर्ची
निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 70 प्रतिशत मतदान पर्ची मतदाताओं को बांट दी गई है। वोट से पहले 100 प्रतिशत मतदाता पर्ची वितरित कर दी जाएगी। अगर किसी मतदाता को पर्ची नहीं मिल पाई तो वह कंट्रोल रूम के नंबर पर कॉल कर सकता है। इस संबंध में 1950 पर कॉल कर शिकायत कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.