आम्रपाली फ्लैट खरीदारों के लिए जरूरी खबर, अगर नहीं पढ़ी तो घर से धोना पड़ेगा हाथ

NOIDA: आम्रपाली फ्लैट खरीदारों के लिए जरूरी खबर, अगर नहीं पढ़ी तो घर से धोना पड़ेगा हाथ

आम्रपाली फ्लैट खरीदारों के लिए जरूरी खबर, अगर नहीं पढ़ी तो घर से धोना पड़ेगा हाथ

Tricity Today | आम्रपाली

  • - प्रॉपर्टी का सत्यापन करना है जरूरी
  • - अगर नहीं किया तो जा सकती है आपकी प्रॉपर्टी
  • - खरीददार के पास नहीं है पेमेंट के सबूत
  • - रजिस्ट्री का वेरिफिकेशन करने के लिए योजना बना कोर्ट
     
आम्रपाली फ्लैट खरीदारों के लिए जरूरी खबर सामने आई है। अगर आपने यह खबर नहीं पढ़ी तो आपको घर हाथ धोना पड़ सकता है। यह कस्टमर डाटा को लेकर है। एक रिपोर्ट के अनुसार आम्रपाली फ्लैट खरीदारों को अपनी प्रॉपर्टी के सत्यापन के लिए कस्टमर डाटा भरना पड़ रहा है। यह सभी आम्रपाली खरीदारों के लिए है। फिर उनको फ्लैट मिला हो यह नहीं, यह डाटा सभी को जमा करना होगा। लेकिन कुछ लोग इसको नजरअंदाज कर रहे है। जो आपके लिए खतरा साबित हो सकता है। 

प्रॉपर्टी कभी भी फंस सकती है
आम्रपाली फ्लैट में रहने वाले सैकड़ों लोग ऐसे है, जिनके पास उनके पुख्ता कागज नहीं है। अगर जांच की जाए तो यह खरीददार यह साबित नहीं कर पायेंगे कि यह फ्लैटस उनके है। क्योकि इनके पास आम्रपाली को पेमेंट करने का कोई पुख्ता सबूत है। ऐसे खरीदारों के लिए यह बात काफी खतरे की है। क्योकि प्रॉपर्टी कभी भी फंस सकती है। ऐसे लोगों की अब लिस्ट तैयार की जा रही है।

सिर्फ 16 हजार खरीदारों ने ही अपना डाटा भरा
कोर्ट के अनुसार करीब 6 महीने पहले कोर्ट ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 40 हजार आम्रपाली फ्लैट खरीदारों को आदेश दिया था कि वह अपना कस्टमर डाटा भरे। इसमें से सिर्फ 16 हजार खरीदारों ने ही अपना डाटा भरा है। इसमें से भी कुछ खरीदारों ने अधूरा डाटा भरा है। 

इन खरीदारों को होगी परेशानी
बड़ी बात यह है कि इस समय आम्रपाली फ्लैट में रहने वाले लोगों ने अपना डाटा नहीं भरा है। कोर्ट के पास फ्लैट में रहने वाले लोगों का डाटा नहीं आया है। बताया जा रहा है कि डाटा भरने के साथ खरीददार को अपनी पेमेंट करने का कोई पुख्ता सबूत भी देना होगा। लेकिन कुछ लोगों के पास पेमेंट करने का कोई पुख्ता सबूत भी नहीं है। जिसकी वजह से वो अपना डाटा नहीं भर रहे है। ऐसे लोगों को अपने वाले समय में परेशानी का सकती है। 

बताया जा रहा है कि आम्रपाली फ्लैट में काफी सारे अफसरों और बड़े लोगों के रिश्तेदार रहते है। इन लोगों को आम्रपाली ने बिना किसी चार्ज के फ्लैट दिए थे। अब यह लोग कैसे अपनी पेमेंट दिखाएंगे। क्योकि इन्होंने कोई रूपये नहीं दिए है। ऐसे में इन लोगों की समस्या बढ़ गई है। अब कोर्ट ऐसे लोगों के फ्लैट की रजिस्ट्री का वेरिफिकेशन करने के लिए योजना बना रहे है। 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.