आज रात से दिल्ली में इन वाहनों की No Entry, जानिए वजह

नोएडा और गाजियाबाद वालों के लिए जरूरी खबर : आज रात से दिल्ली में इन वाहनों की No Entry, जानिए वजह

आज रात से दिल्ली में इन वाहनों की No Entry, जानिए वजह

Google Image | Symbolic Image

Noida : आज 25 जनवरी रात 12:00 बजे के बाद से नोएडा और गाजियाबाद से गुजरने वाले मालवाहक दिल्ली में नहीं एंट्री कर सकेंगे। दरअसल, यह फैसला गणतंत्र दिवस को देखते हुए लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सभी प्रकार के मालवाहक आज रात 12:00 बजे के बाद से दिल्ली में एंट्री नहीं करेंगे। इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी साझा की है।

तीनों बॉर्डरों पर होगा डायवर्जन लागू
नोएडा ट्रेफिक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करने वाले मालवाहक चिल्ला रेड लाइट से यू-टर्न लेकर नोएडा एक्सप्रेसवे के माध्यम से ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे से होकर जा सकते हैं। इसके अलावा डीएनडी से दिल्ली जाने वाले मालवाहक टोल प्लाजा से यू-टर्न लेकर नोएडा एक्सप्रेसवे के माध्यम से ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के माध्यम से जा सकते हैं। वहीं, कालिंदी कुंज बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करने वाले मालवाहक यमुना से पहले अंडरपास के माध्यम से नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाकर ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे की तरफ से रवाना हो सकते हैं।

इमरजेंसी में इस नंबर पर करें कॉल
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसे समय में जाम की स्थिति पैदा ना हो, इसके लिए पुलिस बल कालिंदी कुंज, चिल्ला बॉर्डर और डीएनडी बॉर्डर पर तैनात रहेगी। गणतंत्र दिवस को देखते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। हल्के वाहनों को भी परेड अवधि के दौरान नोएडा से दिल्ली की तरफ जाने से बचने के लिए अपील की गई है। अगर उसके बावजूद भी किसी भी वाहन चालक को कोई समस्या होती है तो ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम में हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर कॉल कर सकता है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.