और UP16 CU 7771 गाड़ी पुलिसकर्मी को उतार देती मौत के घाट, ऐसे बची जान

Noida News : और UP16 CU 7771 गाड़ी पुलिसकर्मी को उतार देती मौत के घाट, ऐसे बची जान

और UP16 CU 7771 गाड़ी पुलिसकर्मी को उतार देती मौत के घाट, ऐसे बची जान

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने पुलिसकर्मी को रौंदने का प्रयास किया है। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी पीछे हट गया। इस घटना में उनको हल्की चोट आई है, लेकिन अगर वह पीछे नहीं हटते तो जान भी जा सकती थी। इस मामले में पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ एक्शन लेने के लिए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गाड़ी का नंबर नोट कर लिया गया है और उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बिना पार्किंग के स्थानों पर खड़े वाहनों को हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के चलते मंगलवार को नोएडा ट्रैफिक पुलिस की टीम नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पास पहुंची। वहां पर पुलिस को काले रंग की एक गाड़ी दिखाई दी। जिसका नंबर UP16 CU 7771 था। गाड़ी के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी। 

स्वामी और चालक की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी चालक ने नोएडा ट्रैफिक पुलिस के जवान के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और वहां से भाग गया। हालांकि, गनीमत रही कि नोएडा पुलिस के जवान आलोक तोमर पीछे हट गए। इस घटना में उनको हल्की चोट आई हैं। अगर आलोक तोमर पीछे नहीं हटते तो उनकी जान भी जा सकती थी। इस मामले में आलोक तोमर की शिकायत के आधार पर वाहन स्वामी और चालक की जानकारी इकट्ठा की जा रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.