पति की कमी का पता लगते ही पत्नी पहुंची थाने, बोली- मुझे तलाक चाहिए

नोएडा में सुहागरात के चार दिन बाद ही विवाद : पति की कमी का पता लगते ही पत्नी पहुंची थाने, बोली- मुझे तलाक चाहिए

पति की कमी का पता लगते ही पत्नी पहुंची थाने, बोली- मुझे तलाक चाहिए

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा के सेक्टर-39 स्थित महिला थाने में एक युवती ने दूल्हे की शिक्षा को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। मामला तब सामने आया जब युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के चार दिन बाद उसे अपने पति की सच्चाई का पता चला। युवती की शादी लोनी गांव के युवक से धूमधाम से हुई थी, जिसके बाद वह खुशी-खुशी ससुराल गई। लेकिन जब उसे यह जानकारी मिली कि उसका पति केवल चौथी कक्षा तक पढ़ा है, तो वह स्तब्ध रह गई। यह सच युवती के पिता को पहले से ही मालूम था, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की शादी जल्दी कराने के लिए इसे छिपाए रखा।

युवती ने की तलाक की मांग
शादी के बाद युवती ने 18 सितंबर तक ससुराल में रहने का प्रयास किया, लेकिन इस धोखे के कारण वह वहां से मायके लौट आई। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे इस विवाह में कोई खुशी नहीं है और उसने अपने पति से तलाक की मांग कर दी है। पुलिस ने बताया कि शादी के बाद दोनों परिवारों में खुशी का माहौल था, लेकिन दूल्हे की शिक्षा का खुलासा होने से स्थिति बदल गई। युवती ने बताया कि उसके पति का परिवार उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है। जिससे तनाव और बढ़ गया है।

पुलिस समझौते का प्रयास कराने में जुटी
महिला थाने की एसीपी सौम्या सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की जाएगी ताकि समाधान निकाला जा सके। युवती ने अपने पति और ससुराल वालों के साथ रहना से मना किया है। इस घटना ने पारिवारिक और सामाजिक संबंधों में तनाव उत्पन्न कर दिया है। पुलिस अब इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.