डॉ.महेश शर्मा के नाम का सहारा लेकर ठगों ने किया फर्जीवाड़ा, दर्ज हुई एफआईआर

NOIDA BREAKING : डॉ.महेश शर्मा के नाम का सहारा लेकर ठगों ने किया फर्जीवाड़ा, दर्ज हुई एफआईआर

डॉ.महेश शर्मा के नाम का सहारा लेकर ठगों ने किया फर्जीवाड़ा, दर्ज हुई एफआईआर

Google Image | MP Dr Mahesh Sharma

डॉ.महेश शर्मा के नाम का सहारा लेकर ठगों ने किया फर्जीवाड़ा, दर्ज हुई एफआईआर Noida : गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी ग्रुप बनाकर ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा और सांसद के नाम से फर्जी ग्रुप बनाने वाले आरोपी दबोचे जाएंगे।

सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने करवाया मुकदमा दर्ज
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा के सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि अज्ञात साइबर ठगों ने गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा के नाम से फोन नंबर की सहायता से उनकी फोटो लगाकर फर्जी व्हाट्सएप चला रहा है और व्यवसायिक ग्रुप बना रखा है। आरोप है कि ये लोग डॉ.महेश शर्मा के नाम के फोटो आदि का प्रयोग करके व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों से संपर्क करते हैं और उन्हें प्रभावित कर उनसे धन अर्जित करते हैं।

सांसद प्रतिनिधि ने लोगों से की यह अपील
सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा, "ज्ञात हुआ है कि साइबर ठग सांसद डॉ.महेश शर्मा की फोटो, पद और प्रतिष्ठा का फायदा उठाकर देश के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से ठगी कर रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा है कि व्हाट्सएप नंबर के द्वारा डॉक्टर महेश शर्मा के फोटो आदि का प्रयोग करके अगर किसी व्यक्ति द्वारा किसी से संपर्क किया जा रहा है, तो वे तुरंत सावधान हो जाएं और तत्काल उनके संपर्क करें।" 

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.