गालियों की बौछार के साथ दो महिलाएं भिड़ीं, एक ने निकाली चप्पल और दूसरी ने... Video Viral

दिल्ली मेट्रो बना WWE का अखाड़ा : गालियों की बौछार के साथ दो महिलाएं भिड़ीं, एक ने निकाली चप्पल और दूसरी ने... Video Viral

गालियों की बौछार के साथ दो महिलाएं भिड़ीं, एक ने निकाली चप्पल और दूसरी ने... Video Viral

Tricity Today | गालियों की बौछार के साथ दो महिलाएं भिड़ीं, एक ने निकाली चप्पल और दूसरी ने... Video Viral

Noida Desk : आप सभी लोग रील्स देखते होंगे। बीते कुछ दिनों में दिल्ली मेट्रो से कई सारे वीडियोज सामने आए है। इन वीडियो वायरल के बाद दिल्ली मेट्रो पूरे देश में चर्चा का केंद्र बना गया। ऐसे में सभी मामले थमे ही थे कि फिर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां लड़ाई करती हुई नजर आ रही है। सबसे पहले ये आपस में बहस कर रही होती हैं। उसके बाद दोनों लड़कियां सभी मर्यादाओं को लांघकर गाली गलौज करने पर भी उतर गईं। अब ऐसे में दिल्ली मेट्रो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। दोनों की बीच हुई इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल
इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला ने हाथ में चप्पल पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी महिला के हाथ में स्टील की एक बोतल है। अब ऐसे में काफी लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने दोनों को लड़ाई करने से मना भी किया, लेकिन फिर भी वे नहीं मानीं। वीडियो देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। कई लोग इसे बेहद ही बुरा तो कई फनी बता रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि इस तरह लड़ाई करने वालों को तो दिल्ली मेट्रो में बैन ही कर देना चाहिए। हांलाकि ये अभी साफ नहीं हो सका है कि ये लड़कियां किस बात पर एक दूसरे से लड़ रही हैं।

चर्चाओं में दिल्ली मेट्रो
बताया जा रहा है कि यह वीडियो वायरल वीडियो महिला कोच का है। लड़कियों की इस लड़ाई को किसी महिला सवार ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया। आपको बता दें दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो लगातार सामने आते हैं। बीते कुछ समय पहले एक लड़की बिकिनी पहन कर मेट्रो में सवार थी तो किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसके अलावा, मेट्रो में अश्लील वीडियो भी वायरल हुए हैं। जिन पर लगातार लोगों की तरफ से रिएक्शन दिए जाते हैं। ताजा वीडियो पर भी ट्वीटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी और कहा कि दिल्ली मेट्रो अब जंग का मैदान बन गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.