नोएडा में इंडियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम का स्वागत, खिलाड़ियों को मिले 51-51 हजार रुपए

विश्व कप सम्मान : नोएडा में इंडियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम का स्वागत, खिलाड़ियों को मिले 51-51 हजार रुपए

नोएडा में इंडियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम का स्वागत, खिलाड़ियों को मिले 51-51 हजार रुपए

Tricity Today | टीम का स्वागत

Noida : भारत के पार दुनिया की बेस्ट ब्लाइंड क्रिकेट टीम है। जिसने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में बाांग्लादेश को शिकस्त देकर इतिहास रच दिया। खास बात यह कि ब्लाइंड टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में भारतीय टीम ने अब तक दुनिया की किसी भी दूसरी टीम को ट्रॉफी उठाने का मौका नहीं दिया है। भारत ने तीसरे टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी की और लगातार तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। इस उपलक्ष में इंडिया ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का नोएडा में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। टीम का स्वागत कार्यक्रम यूफ्लेक्स लिमिटेड के चेयरमैन अशोक चतुर्वेदी ने किया।

51-51 हजार रुपए का चेक
इंडिया ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अच्छे से देख नहीं सकते फिर भी दुनिया में नाम कमा रहे हैं। इंडियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम में बांग्लादेश स्कोर 120 रनों के बड़े अंतर से हराकर भारत का नाम रोशन किया है। नोएडा में टीम के खिलाड़ियों सम्मानित करते हुए यूफ्लेक्स लिमिटेड के चेयरमैन अशोक चतुर्वेदी ने 51-51 हजार रुपए का चेक सौंपा है। अशोक चतुर्वेदी ने सभी इंडस्ट्री चलाने वाले लोगों से अपील की है कि ऐसे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया जाए, जिससे देश का नाम और रोशन हो।

आर्थिक स्थिति से कमजोर खिलाड़ी
इंडियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम के कैप्टन अजय कुमार रेड्डी ने कहा कि हमारी कोशिश देश के लिए बेहतर खेलने की रहती है लेकिन क्रिकेट खेलने के लिए सुविधाएं नहीं मिल रही है। मैदान का अभाव होने के साथ डाइट तक की व्यवस्था सही ढंग से नहीं हो पा रही। किट और ट्रैक शूट तक के लिए परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि टीम में ऐसे अनेकों खिलाड़ी हैं, जो घर से आर्थिक स्थिति से कमजोर हैं। यूफ्लेक्स लिमिटेड कंपनी ने खिलाड़ियों को इनाम देकर मदद की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.