इंटरनेशनल क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का निधन, शहर में चल रहा था कोरोना का ईलाज

नोएडा : इंटरनेशनल क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का निधन, शहर में चल रहा था कोरोना का ईलाज

इंटरनेशनल क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का निधन, शहर में चल रहा था कोरोना का ईलाज

Tricity Today | इंटरनेशनल क्रिकेटर पीयूष चावला और उनके पिता (File Photo)

Noida News : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाज पीयूष चावला (Peeyush Chawla Cricketer) के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना से निधन हो गया है। उनका नोएडा एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा था। सोमवार को खुद पीयूष चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा। आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।

प्रमोद कुमार चावल ने सोमवार को नोएडा के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और 12 दिनों से जूझ रहे थे। हालत बिगड़ने पर रविवार को उन्हें मुरादाबाद के एक निजी कोविड अस्पताल से नोएडा रेफर किया गया था। यहां सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई है। प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद के रहने वाले थे। वह उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन से सेवानिवृत्त हुए थे।

दूसरी ओर मुरादाबाद में कोरोना संक्रमण से मौतों का सिलसिला जारी है। सोमवार को वहां छह महिलाओं समेत आठ संक्रमितों की जान चली गई। इन सभी मरीजों ने शहर की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ा है। सोमवार को जिले में 627 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। संक्रमितों में बुद्धि विहार में रहने वाले एक ही परिवार के पांच सदस्य शामिल हैं। पुलिस एकेडमी से भी छह लोग संक्रमित मिले हैं। डिलारी जटपुरा में 11 और कुंदरकी क्षेत्र में 15 पॉजिटिव केस मिले हैं।

आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब रोजाना कम से कम 10 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। जिले में आज 10 लोगों की जान कोरोना वायरस से ले ली है। जिसके बाद अब तक पूरे जनपद में 327 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। जिले में सोमवार की देर रात तक कोरोना के 8,240 एक्टिव मामले थे।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.