वारदात से पहले गार्डन गैलेरिया मॉल गई थी युवती, पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही

नोएडा OYO Hotel रूम नंबर-120 का सच : वारदात से पहले गार्डन गैलेरिया मॉल गई थी युवती, पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही

वारदात से पहले गार्डन गैलेरिया मॉल गई थी युवती, पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही

Tricity Today | फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश

वारदात से पहले गार्डन गैलेरिया मॉल गई थी युवती, पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही Noida News : सेक्टर-70 के एक ओयो होटल में बीते मंगलवार को एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली युवती का शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने एक सिपाही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सिपाही के अलावा कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ सिपाही ने पहले दुष्कर्म किया और फिर उसके बाद हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में युवती के दोस्त सिपाही समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है।

मंगलवार को ओयो होटल में मिली थी युवती की लाश
नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार की शाम को नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो होटल में एक 26 साल की लड़की का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सिपाही आकाश तोमर, युवती के दोस्त अर्जुन, एक महिला समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी लोगों के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गार्डन गैलरिया मॉल मिली युवती की लोकेशन
इस मामले में जानकारी देते हुए एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान पता चला है कि युवती ओयो होटल में जाने से पहले गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में गई थी। अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस युवती के साथ कौन-कौन रेस्टोरेंट में था। पुलिस सभी आरोपियों की सीडीआर निकालने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है। केवल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में दो महिला आईपीएस अधिकारी जांच कर रही है।

अर्जुन और आकाश समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि अर्जुन और आकाश पहले से ही युवती को जानते थे। दोनों अधिकतर युवती से मिलते हैं। युवती की मौत से पहले उसकी एक वीडियो अर्जुन को भेजी गई थी। यह वीडियो युवती ने खुद अपने मोबाइल से अर्जुन को भेजी थी। जिसमें लड़की अर्जुन को संबोधित करते हुए कह रही थी कि आकाश ने उसको फसा दिया है। पुलिस ने वीडियो की जांच के लिए फॉरेंसिक कार्यालय में भेज दिया है। इसके अलावा ओयो होटल से एक लैपटॉप भी बरामद हुआ है। इसको भी पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.