नोएडा डिपो ने की खास तैयारी, बसों में जय श्री राम बजाना शुरू

दिल्ली एनसीआर के भक्त जाएंगे अयोध्या : नोएडा डिपो ने की खास तैयारी, बसों में जय श्री राम बजाना शुरू

नोएडा डिपो ने की खास तैयारी, बसों में जय श्री राम बजाना शुरू

Tricity Today | बस

Noida News : अयोध्या में राम मंदिर के 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद रामलला के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में भक्त एनसीआर से जाएंगे। इसको लेकर नोएडा परिवहन विभाग ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सेक्टर-35 स्थित नोएडा डिपो से अयोध्या रूट पर पहली बार बसों का संचालन किया जाएगा। इसके लिए डिपो से तैयारी शुरू कर दी गई है।

बसों में लाउडस्पीकर लगना शुरू
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एनपी सिंह ने बताया कि नोएडा डिपो में रामधुन बजनी शुरू हो गई है। डिपो से यात्रियों को सूचना वाले सिस्टम से नियमित रामधुन बजाई जा रही है। साथ ही डिपो की 20 प्रतिशत बसों में लाउडस्पीकर लगा दिए गए हैं। पहले लखनऊ रूट की बसों में स्पीकर लगाए जा रहे हैं। उसके बाद दूसरे रूट पर लगाई जाएगी। 20 जनवरी तक सभी बसों में स्पीकर लगा दिए जाएंगे। 22 जनवरी को उत्तर परिवहन निगम की सभी बसों में रामधुन बजेगी।

22 जनवरी से बस सेवा शुरू
उन्होंने बताया कि बसों के संचालन के लिए मुख्यालय को प्रस्ताव भेज दिया गया है। 22 जनवरी के बाद इस रूट पर बस सेवा शुरू की जाएगी। शुरू में एक या दो बस लगाई जाएगी। उसके बाद यात्रियों की संख्या को देखते हुए जरूरत के अनुसार संख्या बढ़ाई जाएगी। यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। वर्तमान में नोएडा डिपो से 180 बसों का संचालन हो रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.