4 मजदूरों की मौत का मामला पड़ा ठंडा! तय समय पर नहीं हुई जांच, रितु माहेश्वरी ने दिए थे 15 दिन

Noida Jalvayu Vihar : 4 मजदूरों की मौत का मामला पड़ा ठंडा! तय समय पर नहीं हुई जांच, रितु माहेश्वरी ने दिए थे 15 दिन

4 मजदूरों की मौत का मामला पड़ा ठंडा! तय समय पर नहीं हुई जांच, रितु माहेश्वरी ने दिए थे 15 दिन

Tricity Today | घटनास्थल | फ़ाइल फोटो

Noida : सेक्टर-21 जलवायु विहार सोसाइटी की दीवार गिरने से हुई चार मजदूरों की मौत के मामले में नोएडा प्राधिकरण की जांच अभी तक पूरी नहीं हो सकी है। अब प्राधिकरण ने शुक्रवार को सार्वजनिक सूचना जारी कर आम लोगों से इस मामले से जुड़ी जानकारी, फोटो या साक्ष्य उपलब्ध कराने के लिए कहा है। लोग सात दिन में एसीईओ मानवेंद्र सिंह के पास जाकर यह जानकारी दे सकते हैं।

20 सितंबर को हुई घटना
सोसाइटी की दीवार के बराबर में नोएडा प्राधिकरण की ओर से नाली बनवाई जा रही थी। इस काम का जिम्मा प्राधिकरण की ओर से एमडी प्रोजेक्ट एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया था। इसी दौरान 20 सितंबर 2022 को सोसाइटी की दीवार गिर गई, जिसमें चार मजदूरों की मौत हो गई।

15 दिन में देनी थी रिपोर्ट
इस मामले में नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने एसीईओ मानवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में एक जांच समिति गठित कर दी थी। समिति को 15 दिन के अंदर जांच कर रिपोर्ट देनी थी लेकिन अभी तक जांच ही पूरी नहीं हो सकी है।शुक्रवार को नोएडा प्राधिकरण की ओर से सार्वजनिक सूचना जारी की। सचूना के तहत यदि किसी जनमानस के पास किसी भी प्रकार की कोई जानकारी, साक्ष्य, फोटोग्राफ हो तो वह सात दिनों के अंदर सुबह 10 से 12 बजे के बीच एसीईओ मानवेंद्र सिंह के पास जाकर दे सकता है। गौरतलब है कि पुलिस अभी तक एमडी प्रोजेक्ट कंपनी के असली मालिक अर्जुन यादव को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.