नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम जैसे हालात, इन जगहों पर ट्रैफिक ट्रैफिक स्लो

Traffic Alert : नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम जैसे हालात, इन जगहों पर ट्रैफिक ट्रैफिक स्लो

नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम जैसे हालात, इन जगहों पर ट्रैफिक ट्रैफिक स्लो

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेसवे

Noida News : नोएडा में इन दिनों सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक जाम को लेकर हो रही है। सुबह-शाम दफ्तर के लिए निकलने वाले वाहनों को अक्सर जाम से जूझना पड़ता है। हाईटेक सिटी में तमाम सुविधाओं के बावजूद जाम की समस्या का हल नहीं निकल पा रहा है। नोएडा एक्सप्रेसवे पर एडवंट से लेकर चिल्ला गेट तक यातायात काफी धीमी गति से चल रहा है। यहां वाहनों की लंबी कतारें लगी हुईं हैं। दफ्तर से घर जाने वाले जाम में फंसे हैं।  नोएडा एक्सप्रेसवे पिछले कुछ महीनों से जाम के लिए बदनाम हो चुका है। यहां घंटों लंबा जाम लगने लगा रहता है, जिससे यहां से गुजरने वाला प्रत्येक व्यक्ति परेशान हैं।

नोएडा के इन स्थानों पर वाहनों का दबाव अधिक
ग्रेटर नोएडा और नोएडा को जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे की हालत भी अच्छी नहीं है। एक्सप्रेसवे पर दलित प्रेरणा स्थल के पास वाहनों का दबाव अधिक रहता है। दूसरी ओर सेक्टर-18, सेक्टर-37, नोएडा सेक्टर-5, रजनीगंधा चौक और सेक्टर-16 में भी वाहनों का दबाव अधिक रहता है। मौके पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं, लेकिन वाहनों का दबाव अधिक होने की वजह से वे भी लाचार हो जाते हैं। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हालत बेहद खराब
इस समय ग्रेटर नोएडा वेस्ट की भी हालत बेहद खराब है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चारों तरफ भीषण जाम लगा हुआ है। नोएडा की तरफ से आने वाले वाहन पर्थला फ्लाईओवर की तरफ फंसे हुए हैं। जाम में फंसे लोगों का कहना है कि सैकड़ों करोड़ रुपये ख़र्च करके बनाया गया पर्थला फ्लाईओवर किसी काम का नहीं है। दूसरी ओर, सूरजपुर से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तरफ जाने वाले वाहन हनुमान मूर्ति गोल चक्कर के पास फंसे हुए हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शाम होते ही जाम की स्थिति पैदा हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.