परी चौक के चारों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम : परी चौक के चारों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें

परी चौक के चारों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें

Tricity Today | नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। पिछले करीब दो घंटों से एक्सप्रेसवे पर यातायात रेंगकर चल रहा है। कई किलोमीटर लंबा जाम है। एमिटी यूनिवर्सिटी से एडवांट बिल्डिंग तक और परी चौक से सेक्टर-151 तक भीषण जाम है। एक्सप्रेसवे पर जगह-जगह नोएडा अथॉरिटी निर्माण करवा रही है। जिसकी वजह से यातायात ठप है। वहीं ग्रेटर नोएडा में परी चौक के चारों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई हैं। एनएच-91 पर 3 से 4 किलोमीटर लम्बा जाम
ग्रेटर नोएडा के विभिन्न इलाकों में इस समय भीषण जाम लगा हुआ है। ग्रेटर नोएडा की नहीं नोएडा में भी काफी स्थानों पर जाम लगा हुआ है। नोएडा एक्सप्रेसवे के अलावा एनएच-91 के धूम मानिकपुर और बादलपुर में इस समय करीब 3 से 4 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है, लेकिन उसके बावजूद भी यातायात सामान्य नहीं हो पा रहा है। 

ग्रेटर नोएडा का परी चौक है सेंट्रल
इसके अलावा परी चौक और कासना में भी काफी लंबा जाम लगा हुआ है। परी चौक ग्रेटर नोएडा का सेंट्रल माना जाता है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, वेस्ट यूपी, लखनऊ, आगरा और नोएडा आवागमन करने वाले लोगों को इसी रास्ते से होकर जाना पड़ता है। जिसकी वजह से परी चौक पर भी जाम लगा हुआ है।

नोएडा में इन इलाकों में लगा भीषण जाम
नोएडा एक्सप्रेसवे के दलित मैदान के पास भी वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है। नोएडा में सेक्टर-18, अत्ता मार्केट, सेक्टर-16, रजनीगंधा चौक और जीआईपी मॉल के सामने भी वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। आपको बता दें कि शाम के समय नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर एक साथ करीब 7 लाख से ज्यादा वाहन होते हैं। इसलिए लगातार सरकार सार्वजनिक वाहनों को इस्तेमाल करने की सलाह देती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.