जेपी बिल्डर ने ऑफिस में लगाया ताला, एओए ने टेंट लगाकर निवासियों की सुनीं समस्याएं

Noida News : जेपी बिल्डर ने ऑफिस में लगाया ताला, एओए ने टेंट लगाकर निवासियों की सुनीं समस्याएं

जेपी बिल्डर ने ऑफिस में लगाया ताला, एओए ने टेंट लगाकर निवासियों की सुनीं समस्याएं

Tricity Today | टेंट

Noida News : सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी में एओए कार्यालय को लेकर बिल्डर और अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। एओए ने बिल्डर पर ऑफिस स्पेस नहीं देने का आरोप लगाया है। बिल्डर ने एओए पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। वहीं, एओए ने नोएडा अथॉरिटी से बिल्डर के खिलाफ पत्र लिखा है। एओए ने शनिवार से टेंट में कार्यालय बनाकर काम शुरू कर दिया है। सोमवार को तीसरे दिन भी एओए ने सोसाइटी में बने टेंट में बैठकर काम किया।

दिसंबर में रजिस्टर्ड हुई एओए 
एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि यहां 4 हजार से ज्यादा परिवार रहते हैं। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन न होने से सोसाइटी में बेहतर काम नहीं हो पा रहा था। सोसायटी एओए दिसंबर में रजिस्टर्ड हुई। उसके बाद बिल्डर से ऑफिस स्पेस की मांग की गई, जिसमें सोसायटी के लोगों की समस्याएं सुनी जा सकें। एओए के अनुरोध पर भी बिल्डर मैनेजमेंट ने ऑफिस स्पेस नहीं दिया। एओए ने सोसायटी के फैसिलिटी ऑफिस के एक खाली कमरे में अपना ऑफिस शुरू किया।
बनाया नया ऑफिस 
योगेश सिंह ने बताया कि बिल्डर प्रबंधन ने एओए ऑफिस में लगे ताले को तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया। इस बाबत बिल्डर ने पुलिस से शिकायत की है। सोसाइटी में बिल्डर कोई काम निवासियों के लिए करने नहीं दे रहा है। मजबूरन उन्होंने ओपन एरिया में टेंट लगाकर नया ऑफिस बनाया है। यहां जमीन पर बैठकर निवासियों की समस्याओं को सुना जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.