नोएडा में भाजपा नेताओं के साथ टिफिन पर चर्चा करेंगे जेपी नड्डा, रूठों को मनाएंगे

BIG BREAKING : नोएडा में भाजपा नेताओं के साथ टिफिन पर चर्चा करेंगे जेपी नड्डा, रूठों को मनाएंगे

नोएडा में भाजपा नेताओं के साथ टिफिन पर चर्चा करेंगे जेपी नड्डा, रूठों को मनाएंगे

Tricity Today | राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Noida : बीजेपी के 30 जून तक चलने वाले महासंपर्क अभियान के तहत प्रदेशभर में अलग-अलग कार्यक्रम होने हैं, जिसमें टिफिन पर चर्चा बेहद खास है। इसके जरिए स्थानीय वरिष्ठ नेता के साथ बातचीत भी हो रही है तो वहीं पार्टी के पदाधिकारियों की नाराजगी को भी दूर करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा की अंदर खाने की खबर जिलेभर में उजागर है। ऐसे में यह चर्चा गौतम बुद्ध नगर के लिए काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 7 जून को गौतमबुद्धनगर में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर जिलेभर के भाजपा पदाधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन
सूत्रों की माने तो, जेपी नड्डा पार्टी के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी तैयारियों पर मंथन करेंगे। बैठक के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भोज करेंगे। टिफिन बैठक पर जेपी नड्डा आम कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बीजेपी के रूठे हुए या कहें कि उन कार्यकर्ताओं से बात करेंगे जो इस समय पार्टी में सक्रिय नहीं है, पर पार्टी में उनकी पिछले तमाम चुनाव में सक्रिय भूमिका रही थी। इस अभियान को सफल बनाना और आगामी लोकसभा चुनाव में अस्सी में 80 लोकसभा सीट पर कमल खिलाना भाजपा का मकसद रहेगा।

टिफिन पर चर्चा का मकसद
नोएडा भाजपा के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया 7 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नोएडा आ रहे हैं। इनका कार्यक्रम एलपीएस ग्लोबल स्कूल सेक्टर-51 में रखा गया है। महासंपर्क टिफिन बैठक के तहत सभी कार्यकर्ता अपने घरों से टिफिन में भोजन लेकर जाएंगे। सभी सामूहिक रूप से एक दूसरे के साथ अलग-अलग व्यंजनों का आदान प्रदान करते हुए भोजन करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.