अवैध निर्माण करवाने वाला जूनियर इंजीनियर सस्पेंड, जांच में मिला दोषी

नोएडा सीईओ का बड़ा एक्शन : अवैध निर्माण करवाने वाला जूनियर इंजीनियर सस्पेंड, जांच में मिला दोषी

अवैध निर्माण करवाने वाला जूनियर इंजीनियर सस्पेंड, जांच में मिला दोषी

Tricity Today | Noida Authority

Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा प्राधिकरण ने एक जूनियर इंजीनियर को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि जूनियर इंजीनियर एक स्थान पर अवैध तरीके से अतिक्रमण करवा रहा था। उसकी संदिग्ध भूमिका दिख रही थी, जिसकी वजह से यह एक्शन लिया गया है।

कैसे हुआ खुलासा
नोएडा प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक हाजीपुर और भंगेल बेगमपुर के पास भूमि पर अवैध निर्माण हो रहा था। इस मामले में जांच की गई तो पता चला कि प्राधिकरण में तैनात जूनियर इंजीनियर बद्री इसमें लिप्त है। इस बात का पता जब चला, जब नोएडा प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची और वहां पर जूनियर इंजीनियर बद्री को देखा गया। जिसके बाद नोएडा प्राधिकरण की टीम ने बद्री का फोटो क्लिक करके उच्च अफसरों को भेज दिया। जिसके बाद इस मामले में एक्शन हुआ। 

क्या कई लोगों पर गिरेगी गाज?
जांच में पता चला है कि बद्री वर्ग सर्किल-2 का जूनियर इंजीनियर है, लेकिन उसके बावजूद वह वर्ग सर्किल-8 में स्थित अवैध बिल्डिंग में बैठा हुआ था। इस पर उससे तहसीलदार ने सवाल पूछे और जवाब मांगा, लेकिन वह ठीक प्रकार से जवाब नहीं दे पाया। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई कर्मचारियों और अफसरों के नाम शामिल हैं। उन पर भी एक्शन की तैयारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.