जादूगर करेंगे मनोरंजन, कैलाश खेर बिखेरेंगे सुरों का जादू और फूलों की होली होगी

नोएडा में तीन दिन रहेगी यूपी दिवस की धूम : जादूगर करेंगे मनोरंजन, कैलाश खेर बिखेरेंगे सुरों का जादू और फूलों की होली होगी

 जादूगर करेंगे मनोरंजन, कैलाश खेर बिखेरेंगे सुरों का जादू और फूलों की होली होगी

Google | नोएडा में कैलाश खैर संगीतों के सुर बिखेरेंगे

Noida News : उत्तर प्रदेश राज्य का स्थापना दिवस 24 जनवरी है। वर्ष 2018 से राज्य सरकार त्रि-दिवसीय (24-26 जनवरी) आयोजन कर रही है। इसी सिलसिले में मंगलवार से नोएडा में 'उत्तर प्रदेश दिवस' का आयोजन किया जाएगा। योगी आदित्यनाथ सरकार ने गौतमबुद्ध नगर के लिए नोएडा प्राधिकरण को नोडल संस्थान बनाया गया है। जिला प्रशासन, नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, यमुना प्राधिकरण और अन्य विभागों के सहयोग से शिल्प हाट में मंगलवार को 'उत्तर प्रदेश दिवस' का आयोजन किया जाएगा।

रितु माहेश्वरी ने आयोजन की रूपरेखा तैयार की

नोएडा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने बताया कि यह आयोजन नोएडा के सेक्टर 33ए में स्थित शिल्प हाट में किया जाएगा। जिसमें सभी विभाग प्रदर्शनी लगाएंगे। पूरे आयोजन की रूपरेखा तैयार करने के लिए रितु महेश्वरी सोमवार को जूम मीटिंग की। जिसमें मेरठ मंडल की आयुक्त, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी, ग्रेटर नोएडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी और जिले के तमाम अफसर शामिल हुए।

कैलाश खैर संगीतों के सुर बिखेरेंगे

इस बार 'उत्तर प्रदेश दिवस' के आयोजन की मुख्य थीम 'निवेश एवं रोजगार' है। बैठक में रितु माहेश्वरी ने कहा, "यूपी दिवस का सफल आयोजन करने के लिए समितियों का गठन कर लिया जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि औद्योगिक क्षेत्र और ओडीओपी के स्टॉल लगाकर जनपद की प्रगति और निवेश को दर्शाया जाए। जन सहभागिता के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाए। प्रदेश के विभिन्न स्थानों के प्रसिद्ध खाद्य पदार्थों के स्टाल लगाए जाएं। इसी क्रम में 25 जनवरी 2023 को नोएडा शिल्प हाट में सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। गायक कैलाश खेर प्रस्तुति देंगे। जनता के मनोरंजन के लिए जादू किया जाएगा। फूलों की होली खेली जाएगी। संगीत और सरगम का आयोजन भी किया जाएगा।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.