रिटायर्ड इंस्पेक्टर को कुख्यात खान मुबारक और जफर सुपारी ने दी धमकी, महिला समेत 7 पर FIR

NOIDA BREAKING : रिटायर्ड इंस्पेक्टर को कुख्यात खान मुबारक और जफर सुपारी ने दी धमकी, महिला समेत 7 पर FIR

रिटायर्ड इंस्पेक्टर को कुख्यात खान मुबारक और जफर सुपारी ने दी धमकी, महिला समेत 7 पर FIR

Google Image | खान मुबारक

Noida News : कुख्यात गैंगस्टर खान मुबारक और जफर सुपारी के नाम पर नोएडा में रहने वाले हरियाणा पुलिस के एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर को धमकी दी जा रही है। इस मामले में थाना सेक्टर-39 में दोनों गैंगस्टर समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

27 मई को ई-मेल आया
नोएडा में रहने वाले रिटायर्ड इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह राठी ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके और उनके परिवार के सदस्यों को कई दिनों से अलग-अलग मोबाइल फोन के नंबरों से फोन करके जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके अनुसार उनके छोटे बेटे लोकेश को एक धमकी भरा ई-मेल भी आया है, जिसमें खान मुबारक नामक व्यक्ति ने 27 मई को ई-मेल करके उनको और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।

इन 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
उन्होंने बताया कि पीड़ित की पत्नी और अधिवक्ता को भी इस गैंग के लोग फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने खान मुबारक, जफर सुपारी, प्रियंका, बीरी सिंह, लता, वीर बहादुर और वीर विष्णु के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज करवाया है। उनके अनुसार महिला प्रियंका ने पूर्व में भी उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी। 

पूरा परिवार सहमा हुआ
पीड़ित इंस्पेक्टर ने बताया कि वह देश की कई नामी सुरक्षा एजेंसियों के साथ काम कर चुके हैं। वह कई वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में भी पूर्व में तैनात रहे हैं। उनके अनुसार उनके और उनके परिवार को लगातार दी जा रही धमकी से वो लोग काफी सहमें हुए हैं। 

जानिए कौन है खान मुबारक 
खान मुबारक, अंडरवर्ल्ड के बदमाश जफर सुपारी का भाई है। वह अंबेडकर नगर जिले के हसवर थाना क्षेत्र के ग्राम हरसम्हार का रहने वाला है। खान मुबारक काला घोड़ाहत्या कांड के बाद चर्चा में आया था और छोटा राजन गिरोह का हिस्सा था। छोटा राजन से मिलकर इसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ गैंग तैयार किया था। जफर सुपारी ने भी 15 साल की उम्र में ही गांव के एक लड़के की हत्या कर अपराध की दुनिया मे कदम रखा था। इसका छोटा भाई खान मुबारक जो प्रदेश का चर्चित माफिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.