हाईराइज सोसायटी में दूध संचालक और सप्लायर के बीच चले लात-घूंसे, Video Viral

नोएडा : हाईराइज सोसायटी में दूध संचालक और सप्लायर के बीच चले लात-घूंसे, Video Viral

हाईराइज सोसायटी में दूध संचालक और सप्लायर के बीच चले लात-घूंसे, Video Viral

Tricity Today | सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Noida : शहर में हाईराइज सोसाइटियों में मारपीट की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक सोशल मीडिया पर मारपीट और सोसाइटी में तनाव की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ताजा मामला सेक्टर-74 कैपटाउन सोसायटी का है। जहां डेरी के बूथ संचालक और सप्लायर के बीच मारपीट हुई है। यह मारपीट 1 दिन दूध ना लाने के वजह से हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला सेक्टर-113 है। जानिए पूरा मामला
सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डेयरी मालिक और सोसायटी में दूध की सप्लाई करने वाले एक युवक के बीच मारपीट हो रही है। दोनों एक दूसरे पर हाथों से वार कर रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने आते भी हैं, लेकिन दोनों को छुड़वा नहीं पाए। वहीं मारपीट का वीडियो नजदीक में खड़े एक युवक ने अपने फोन में कैद कर लिया।

पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोमवार की सुबह हुई है। रविवार को दूध संचालक की ओर से सोसाइटी में दूध की सप्लाई नहीं हुई थी। जब रविवार को दूध संचालक दूध लेकर सोसाइटी में पहुंचा तो सप्लायर के साथ उसकी कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद दोनों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.