ईएसआई अस्पताल में नवजात का अपहरण, रात को हुआ था पैदा 

NOIDA BREAKING : ईएसआई अस्पताल में नवजात का अपहरण, रात को हुआ था पैदा 

ईएसआई अस्पताल में नवजात का अपहरण, रात को हुआ था पैदा 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-24 में स्थित ईएसआई अस्पताल में एक नवजात बच्चे को एक महिला महिला अगवा करके ले गई। इस घटना में पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने तत्काल टीम का गठन करके बच्चे और अपहरण करने वाली महिला की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी महिला को गिरफ्तार किया जाएगा। दूसरी ओर इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

क्या है पूरा मामला
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी के रहने वाली इशरत प्रसव के लिए सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में कल भर्ती हुई थी। मंगलवार की रात को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बुधवार की सुबह जब वह सो कर उठी तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा किसी अज्ञात व्यक्ति ने उठा लिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति तनवीर ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है।

सीसीटीवी कैमरे से जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पाया गया कि एक महिला बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। सर्विलांस विधि और अन्य तरीके से मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वही नवजात बच्चे के लापता होने से उसकी मां, पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे की मां इस घटना से काफी टूट गई है। वह जोर-जोर से रो रही हैं और कई बार बेहोश हो गई। उनके परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों में अस्पताल के प्रति भारी आक्रोश है। पुलिस के अधिकारियों ने उन्हे समझा-बुझाकर शांत करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.