BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में कोतवालों के तबादले, दो एसएचओ लाइन हाजिर, पांच बड़े बदलाव हुए

गौतमबुद्ध नगर में कोतवालों के तबादले, दो एसएचओ लाइन हाजिर, पांच बड़े बदलाव हुए

Tricity Today | Alok Kumar Singh IPS, Commissioner of Police GB Nagar

रविवार की देर रात गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में कई थानाध्यक्षों के तबादले किए गए हैं। हाल ही में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हुई कई बड़ी आपराधिक घटनाओं के बाद पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर अफसरों के तबादले किए गए हैं। इस बदलाव में 5 इंस्पेक्टर प्रभावित हुए हैं। हाल ही में सूरजपुर के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया था। सूरजपुर कोतवाली में नए इंस्पेक्टर की तैनाती कर दी गई है। इसके अलावा नोएडा में थाना एक्सप्रेसवे और ग्रेटर नोएडा में जारचा के सचिव को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से मिली जानकारी के मुताबिक, निरीक्षक अजय कुमार को अपराध शाखा से तबादला करके सूरजपुर कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाकर भेजा गया है। उप निरीक्षक यतेंद्र कुमार यादव को अपराध शाखा से स्थानांतरित करके एक्सप्रेसवे थाना बतौर एसएचओ भेजा गया है। उप निरीक्षक श्रीपाल को थाना सेक्टर-20 से बतौर थानाध्यक्ष थाना जारचा भेजा गया है। उप निरीक्षक योगेश कुमार को थानाध्यक्ष एक्सप्रेसवे से पुलिस लाइन भेज दिया गया है। उप निरीक्षक श्याम सुंदर को भी थानाध्यक्ष थाना जारचा से पुलिस लाइंस भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि प्रदर्शन और कामयाबी के आधार पर एसएचओ को तैनाती दी जाएगी। अपराध रोकने में नाकाम और अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पाने वाले पुलिस अफसर थानों से हटाकर दूसरी जिम्मेदारी पर लगाए जाएंगे। इसी सिलसिले में पिछले सप्ताह सूरजपुर के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया था। अब नोएडा में थाना एक्सप्रेसवे और ग्रेटर नोएडा में जारचा थाने के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.