पॉश सेक्टर में सांप के डसने से मजदूर कि बेटी की मौत, निवासियों ने लगाया अथॉरिटी पर आरोप

Noida News : पॉश सेक्टर में सांप के डसने से मजदूर कि बेटी की मौत, निवासियों ने लगाया अथॉरिटी पर आरोप

पॉश सेक्टर में सांप के डसने से मजदूर कि बेटी की मौत, निवासियों ने लगाया अथॉरिटी पर आरोप

Tricity Today | symbolic Image

Noida News : सेक्टर-116 स्थित एक मकान में कार्य करने के दौरान मजदूर की बेटी को सांप ने डस लिया। बच्ची के परिजन आनन-फानन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद सेक्टर और बच्ची के परिजनों में रोष है। सेक्टर के निवासियों का आरोप है कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को झाड़ियां साफ करने को लेकर कई पत्र लिखा गया, लेकिन अधिकारियों ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया। जिससे एक बच्ची की जान चली गई। क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को संतोष मजदूर का परिवार एक मकान का निर्माण कार्य कर रात के समय झुग्गी में सोने चला गया। इस दौरान रात में जहरीला सांप झुग्गी में घुस कर चारपाई पर सो रही बच्ची को डस लिया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन उठ गए। बच्ची का शरीर नीला पड़ गया था। बच्ची के पैर पर सांप के डसने का निशान था और खून बह रहा था। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन इलाज से पहले ही तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। संतोष मूल निवासी जिला हमीरपुर का रहने वाला है।

नोएडा प्राधिकरण को पत्र लिखा लेकिन...
सेक्टर-116 निवासी परविंदर यादव ने बताया कि सेक्टर में स्थित खाली प्लाटों पर बड़ी-बड़ी झाड़ियां उगी हैं। इन झाड़ियां में सांप, बिच्छू जैसे जहरीले जीव जंतुओं ने अपना बसेरा बना लिया है, जो आएदिन घरों में घुस जाते हैं। नोएडा अथॉरिटी के उद्योग विभाग और वर्क सर्किल अधिकारी को झाड़ियां कटवाने को लेकर पत्र लिखा गया था। इसके बाद भी अधिकारियों ने शिकायतों को अनदेखा किया। अगर समय रहते अथॉरिटी के अफसर शिकायत पर ध्यान देते तो आज बच्चे की जान नहीं जाती।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.