सेंट्रल जीएसटी ऑफिस पर वकीलों ने दिया धरना, इंस्पेक्टर को हटवाने पर अड़े, जानिए पूरा मामला

Noida News : सेंट्रल जीएसटी ऑफिस पर वकीलों ने दिया धरना, इंस्पेक्टर को हटवाने पर अड़े, जानिए पूरा मामला

सेंट्रल जीएसटी ऑफिस पर वकीलों ने दिया धरना, इंस्पेक्टर को हटवाने पर अड़े, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | सेंट्रल जीएसटी ऑफिस पर वकीलों ने दिया धरना

Noida News : सेंट्रल जीएसटी ऑफिस सेक्टर-48 पर बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर के अधिवक्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया क्योंकि सेंट्रल जीएसटी के सुपरिंटेंडेंट ओमवीर सिंह और इंस्पेक्टर मयंक शाक्य के द्वारा एक अधिवक्ता को अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। दरअसल, आरोप के मुताबिक, मंगलवार की शाम को यह दोनों अधिकारी फेस टू में एक व्यापारी के यहां गए थे। वहां पर उससे अनाधिकृत तौर पर टैक्स जमा करवाने की कोशिश कर रहे थे। जिसका विरोध अधिवक्ता ने किया। इसी बात को लेकर इनके द्वारा अधिवक्ता से बदतमीजी की गई क्योंकि अधिवक्ता इनकी मनमर्जी नहीं चलने दे रहा था।

अधिवक्ताओं की मांग
एसोसिएशन गौतम बुद्ध नगर के पेट्रोन आरपी यादव ने कहा कि अभी हाल में ही इस कार्यालय के दो वरिष्ठ अधिकारियों को सीबीआई ने जेल में भेजा है। वह भी रिश्वतखोरी के आरोप में जेल में बंद है। सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों के द्वारा व्यापारियों का काफी उत्पीड़न किया जा रहा है। जिस पर सीबीआई के द्वारा तमाम जगह पर इन अफसरों को जेल में भेजा गया है। हम सभी अधिवक्ताओं की यही मांग है कि इन दोनों अफसरों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर इनकी संपत्ति की जांच कराई जाए।

यह वकील रहे मौजूद
इस प्रदर्शन के मौके पर महासचिव नितिन यादव, बीके शुक्ला  कॉल, पूर्णेन्दु शर्मा, सुशील नागर, बृजेश शुक्ला, अंकित मित्तल, दिनेश मावी, मनोज शर्मा, मनोज गुप्ता, चमन नागर, राजीव मखीजा, मानव शर्मा, रवि संदूजा, अवधेश झा समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.