व्यवसाइयों के लिए प्लेटफार्म लेजिक्रेजी लांच, खरीद बिक्री के साथ मनोरंजन का भी इंतजाम

नोएडा से अच्छी खबर : व्यवसाइयों के लिए प्लेटफार्म लेजिक्रेजी लांच, खरीद बिक्री के साथ मनोरंजन का भी इंतजाम

व्यवसाइयों के लिए प्लेटफार्म लेजिक्रेजी लांच, खरीद बिक्री के साथ मनोरंजन का भी इंतजाम

Tricity Today | व्यवसाइयों के लिए प्लेटफार्म लेजिक्रेजी लांच

Noida News : नोएडा निवासी जाहिद हसन ने स्थानीय व्यवसाइयों के लिए कार्य करने वाले प्लेटफार्म लेजिक्रेजी को लांच किया। यह एक ऐसी तकनीक है, जहां आप बेच सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और मनोरंजन पा सकते हैं। 

ये होगें फायदे
सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में गुरुवार को आयोजित प्रेसवार्ता में लेजिक्रेजी के संस्थापक जाहिद हसन ने बताया कि हमारा देश तेजी से विकसित हुआ है। जैसे-जैसे समय बदल रहा है, अर्थव्यवस्था के तरीके भी बदल रहे हैं। लेकिन, हम अब भी देखते हैं कि स्थानीय व्यवसायों के लिए हमारी अर्थव्यवस्था का हिस्सा बनने की गुंजाइश कम है। इसलिए यहां हम बेहतरीन प्लेटफॉर्म लेजिक्रेजी लेकर आए हैं। जहां हम स्थानीय व्यवसाइयों का समर्थन करते हैं। इसमें किसान, छोटे कारीगर और विक्रेता शामिल हैं। 

बेरोजगारों मिलेगा काम
जाहिद हसन ने बताया कि यह प्लेटफ़ॉर्म सभी को अपने उत्पादों और सेवाओं के लिए अधिक आय पैदा करने में मदद करेगा। लेजिक्रेजी सिर्फ एक मंच नहीं है, यह एक ऐसी तकनीक है, जहां आप बेच सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और मनोरंजन पा सकते हैं। हमने नई संसाधन प्रौद्योगिकी कार्यस्थल भी पेश किए हैं, जो व्यवसाय के लिए स्थान प्रदान करेगी, जहां आप काम कर सकते हैं और सेवा प्रदान कर सकते हैं। लेजिक्रेजी स्थानीय स्तर पर युवाओं को नौकरी प्रदान करके बेरोजगारी को कम करने में मदद कर रहा है। 

ये भी थे मौजूद
जाहिद हसन एक युवा हैं, जिन्होंने अपने करीबी लोगों की मदद से लेजिक्रेजी प्लेटफार्म को बनाया है। हसन ने ब्रिगेडियर आईएस मान और मनदीप मान का लेजिक्रेजी को स्थापित करने में दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। वे लेजिक्रेजी प्राइवेट लिमिटेड के मजबूत स्तंभ हैं। प्रेसवार्ता के में मेजर जनरल पृथ्वीराज, ब्रिगेडियर एनके खरबंदा, कर्नल संजम मान, कर्नल खरबंदा और लेजिक्रेजी की प्रबंध निदेशक मोहनी मौजूद रहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.