यूपी में कम हुआ कोरोना का आतंक, गौतमबुद्ध नगर में संक्रमितों की संख्या में कमी, मगर मौतों का सिलसिला जारी

COVID BREAKING: यूपी में कम हुआ कोरोना का आतंक, गौतमबुद्ध नगर में संक्रमितों की संख्या में कमी, मगर मौतों का सिलसिला जारी

यूपी में कम हुआ कोरोना का आतंक, गौतमबुद्ध नगर में संक्रमितों की संख्या में कमी, मगर मौतों का सिलसिला जारी

Tricity Today | नोएडा में 1227 नए मरीज मिले हैं

  • आज यूपी में लंबे वक्त बाद 26780 नए मरीज मिले हैं
  • रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा में 1227 नए मरीज मिले हैं
  • पिछले 24 घंटे में जनपद के विभिन्न अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर से 1027 लोग ठीक होने के बाद घर गए हैं
  • 8525 सक्रिय मरीजों का इलाज किया जा रहा है
कोरोना के कहर से हांफ रहे उत्तर प्रदेश में अब परिस्थितियां थोड़ी बदली-बदली सी नजर आने लगी हैं। आज यूपी में लंबे वक्त बाद 26780 नए मरीज मिले हैं। प्रदेश की आर्थिक राजधानी गौतमबुद्ध नगर में भी आज कोरोना संक्रमितों की संख्या में थोड़ी कमी आई है। गुरुवार शाम को जारी रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा में 1227 नए मरीज मिले हैं। हालांकि मौतों का सिलसिला पुरानी रफ्तार से बरकरार है। आज 13 लोगों की जान कोरोना वायरस की वजह से गई है।

गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी अधिकारी ने बताया कि आज जनपद में कोरोना संक्रमण के 1227 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि पिछले 24 घंटे में जनपद के विभिन्न अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर से 1027 लोग ठीक होने के बाद घर गए हैं। अधिकारी ने बताया कि महामारी से गुरुवार को 13 लोगों की जान गई है। इसके साथ ही कुल मृतकों की संख्या 284 हो गई है। इस वक्त गौतमबुद्द नगर के विभिन्न अस्पतालों, होम आइसोलेशन और क्वारंटाइन सेंटर में 8525 सक्रिय मरीजों का इलाज किया जा रहा है। 

अब तक जनपद में कुल 50480 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से जिले में कुल 41671 लोग महामारी को मात दे चुके हैं और घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के सकारात्मक परिणाम दिखाई देने लगे हैं। पूरे यूपी में संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। गौतमबुध नगर में भी पिछले 3 दिनों के मुकाबले आज कम मरीज मिले हैं। उन्होंने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करने की अपील की है। सभी से मास्क लगाने और नियमित अंतराल पर सेनेटाइजर इस्तेमाल करने का आग्रह किया है।
p;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.